गर्ल्स कॉलेज में 52.84, बॉयज पीजी कॉलेज में 62.01 प्रतिशत मतदान

राजकीय कॉलेज में एबीवीपी-एनएसयूआई के समर्थक के आमने-सामने होने पर पुलिस ने खदेड़ा

गर्ल्स कॉलेज में 52.84, बॉयज पीजी कॉलेज में 62.01 प्रतिशत मतदान

बारां के बॉयज पीजी कॉलेज और गर्ल्स पीजी कॉलेज में शुक्रवार को मतदान खत्म हो गया है। बॉयज पीजी कॉलेज में 62.01 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं गर्ल्स कॉलेज 52.84 प्रतिशत वोट पड़े।

बारां। बारां के बॉयज पीजी कॉलेज और गर्ल्स पीजी कॉलेज में शुक्रवार को मतदान खत्म हो गया है। बॉयज पीजी कॉलेज में 62.01 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं गर्ल्स कॉलेज 52.84 प्रतिशत वोट पड़े। छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह नजर आया। राजकीय कॉलेज में एबीवीपी-एनएसयूआई समर्थक हुए आमने-सामने: बारां जिला के 9 कॉलेजों में हो रहे छात्र संघ चुनाव को लेकर वोटिंग प्रक्रिया संपन्न हो गई है । वोटिंग के दौरान सुबह से ही गहमागहमी का माहौल चलता रहा । सबसे ज्यादा हंगामा शहर स्थित राजकीय महाविद्यालय के चुनाव में देखा गया । जहां एबीवीपी और एनएसयूआई के समर्थक कई बार कॉलेज तिराहे पर आमने-सामने हो गए। हंगामा बढ़ता देख यहां तैनात पुलिसकर्मियों और आरएसी के जवानों ने लाठीचार्ज कर छात्रों को यहां से खदेड़ा । राजकीय कन्या महाविद्यालय में भी एक फ र्जी वोटिंग को लेकर हंगामा हुआ ।

चुनावों को देखते हुए शहर समेत सभी कॉलेजों के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है । मतदान के दौरान सभी प्रत्याशी मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आए। वोटिंग के दौरान सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। बॉयज कॉलेज में सुबह 11 बजे तक वोटिंग की गति धीमी रही। जबकि गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं में उत्साह नजर आया। चुनावों के लिए कॉलेज प्रशासन की ओर से अतिरिक्त कर्मचारी लगाए गए थे। कॉलेज रोड पर दोनों ओर बैरिकेड्स लगाकर पूरी तरह आवगमन रोक दिया गया। बॉयज पीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से जुगल मीना और एनएसयूआई की ओर से विकास गुर्जर, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी से हीना नागर और एनएसयूआई से जितेश नागर, महासचिव पद पर एबीवीपी से भुवनेश सुमन और एनएसयूआई से साजिद हुसैन और संयुक्त सचिव के लिए एबीवीपी से सेजल उदयवाल चुनाव मैदान में है। वहीं गवर्नमेंट गर्ल्स पीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से वैशाली वैष्णव और एनएसयूआई से भारती मेघवाल, निर्दलीय प्रत्याशी ट्विंकल सिंह मैदान में है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी