2 लाख रुपए की नशीली दवाओं सहित तस्कर गिरफ्तार

एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

2 लाख रुपए की नशीली दवाओं सहित तस्कर गिरफ्तार

नारकोटिक्स विभाग के उप नारकोटिक्स आयुक्त विकास कुमार जोशी ने बताया कि कोटा रेंज में मादक पदार्थ की बढ़ती तस्करी की रोकथाम और आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

कोटा। नारकोटिक्स विभाग कोटा ने गुरुवार देर रात को कार्रवाई करते हुए धरपकड़ अभियान के दौरान 2 लाख 26 हजार 400 रुपए की मनोत्तेजक दवाइयों सहित एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। नारकोटिक्स विभाग के उप नारकोटिक्स आयुक्त विकास कुमार जोशी ने बताया कि कोटा रेंज में मादक पदार्थ की बढ़ती तस्करी की रोकथाम और आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत अलग-अलग जिलों में टीमों का गठन किया गया है। टीम को गुरुवार देर रात सूचना मिली थी झोटवाड़ा थाना क्षेत्र भोमिया नगर कलवार रोड पर नशीली दवाओं का अवैध कारोबार चलाया जा रहा है। सूचना पर जयपुर जिला पुलिस अधीक्षक कल्पना गुप्ता के निर्देश पर एक विशेष टीम ने मकान पर दबिश देकर मौके पर नशीली दवा की भारी मात्रा में टेबलेट ,कैप्सूल और बोतलों को जप्त किया था। साथ ही मौके से आरोपी महेंद्र पाल सिंह को गिरफ्तार किया गया। पकड़ी गई दवाओं की कीमत बाजार में 2 लाख 26 हजार 400 रुपए आंकी गई है। टीम ने आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया था। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। मामले में नारकोटिक्स विभाग ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News