ईमानदारी से जनता की सेवा करने राजनीति में आया हूं : मीणा

नहीं आए मुख्यमंत्री, जनता करती रही इंतजार

ईमानदारी से जनता की सेवा करने राजनीति में आया हूं : मीणा

जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री रमेश चंद मीना ने कहा कि आपदा की इस दु:ख की घड़ी में जनता के साथ खड़ा हूँ और बाढ़ के कारण हुए किसान और आमजन के नुकसान का सरकार की तरफ से मुआवजा दिलाने का पूरा भरोसा दिलाया है।

करौली। कोटा वैराज से चंवल में छोडे पानी से चम्बल में आये उफान के कारण करौली जिले के मंडरायल और करणपुर क्षेत्र में वाढ के हालातो का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए शुक्रवार को दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंडरायल नहीं पहुचे इस कारण वहां के लोगों में मायूसी देखी गयी । मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए जनसभा भी रखी गयी थी उसमें बडी संख्या में लोग मंडरायल पहुचे किन्तु जब निर्धारित समय के बाद भी मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे और उनके दौरा रद्द होने की सुनी तो वहां उपस्थित जनसमुदाय में निराशा छा गयी। चंवल में आये पानी के उफान के कारण् मंडरायल और करणपुर क्षेत्र के किसानों और आमजन का काफी नुकसान हुआ है। इसको लेकर मंडरायल के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए आयोजित आमसभा को संवोधित करते हुए मंत्री ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग रमेश चंद मीना ने कहा कि मुख्यमंत्री का आना प्रस्तावित था लेकिन बारिश के कारण उनका दौर रद्द हो गया। जनसभा में मंडरायल और करणपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के किसानों और आमजन के अलावा करौली जिले के विभिन्न हिस्सों से लोग मंडरायल सभा में पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री रमेश चंद मीना ने कहा कि आपदा की इस दु:ख की घड़ी में जनता के साथ खड़ा हूँ और बाढ़ के कारण हुए किसान और आमजन के नुकसान का सरकार की तरफ से मुआवजा दिलाने का पूरा भरोसा दिलाया है।

उन्होंने कहा कि प्रभावित क्षेत्र के गांव में खुद जाकर वास्तविक स्थिति का जायजा लिया है और मैने पाया कि किसान और आमजन को बाढ़ से काफी नुकसान हुआ है। मंत्री मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री आपके बीच पहुँच कर आपकी समस्याओं को सुनते लेकिन बारिश के कारण हमारे बीच नही पहुँच सके। लेकिन आपको भरोसा दिलाता हूँ कि आपकी समस्याओं को मुख्यमंत्री जी तक पहुंचने का काम करूंगा और आपकी सरकार से हर प्रकार से मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि आपके नुकसान का सर्वे किया जा रहा है और जल्द ही सरकार की ओर से मुआवजा दिला दिया जाएगा। मंत्री रमेश चंद मीणा ने कहा कि ईमानदारी से जनता की सेवा करने राजनीति में आया हूँ और जब तक रहूंगा जनता की सेवा करता रहूंगा। अपने मुझे तीसरी बार जीता कर विधानसभा भेजा है। आज में जो भी हूँ आपकी बदौलत हूँ। आपका कर्जदार हूँ। और मुझे राजनीति का कोई लोभ नही है। जब जनता कहेंगी तभी चुनाव लड़ूंगा। लेकिन निडर होकर जनता की सेवा करता रहूंगा। उधर खबर मिली है कि भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अशोक सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकौलिया व जिला महामंत्री धीरेन्द्र वैंसला व करीब 50 भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को मंडरायल में मिलकर ज्ञापन देने व ज्ञापन देने जा रहे थे कि लांगरा थाने पर ही सवको रोक लिया और तब तक रोके रखा जव तक संध्या नहीं हो गई। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकौलिया ने बताया कि हमसे डर यह था कि हम मुख्यमंत्री से मिलकर कच्चा चिठ्ठा न खोल दें, इसलिए हमें रास्ते में ही लांगरा पर पुलिस ने रोक लिया गया। डिकौलिया ने बताया कि मंडरायल में भी हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक लिया था। हमें रुकवाने वालों का काउंटडाउन शुरू हो चुका है जो अव रुकेगा नहीं।

Post Comment

Comment List

Latest News