जातरू की आड़ में नकबजन 5 लाख के जेवर और नगदी ले गए

जोधपुर। शहर में नकबजनी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही। सूरसागर में ऊंटों की घाटी में अज्ञात नकबजन घरवालों की मौजूदगी में पांच लाख का सोनाचांदी ले गए।

जातरू की आड़ में नकबजन 5 लाख के जेवर और नगदी ले गए

शहर में लोकदेवता बाबा रामदेव का मेला परवान पर है। मगर जातरूओं की आड़ में नकबजन आए हुए है। वे पिछले काफी दिनों से घरवालों की मौजूदगी में ही चोरियां कर रहे है। रात मेें सूरसागर स्थित कुम्हारों की गली ऊंटों की घाटी निवासी निंबाराम पुत्र धनाराम प्रजापत के मकान में सेंध लगा गए।

जोधपुर। शहर में नकबजनी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही। सूरसागर में ऊंटों में अज्ञात नकबजन घरवालों की मौजूदगी में पांच लाख का सोनाचांदी ले गए। घर की अलमारी से 75 हजार रूपए भी चुराए। जिसमें बच्चों के गुल्लक में रखे रूपए भी थे। सूरसागर थाने में इस बारे में अब प्रकरण दर्ज किया गया है। शहर में लोकदेवता बाबा रामदेव का मेला परवान पर है। मगर जातरूओं की आड़ में नकबजन आए हुए है। वे पिछले काफी दिनों से घरवालों की मौजूदगी में ही चोरियां कर रहे है।

सूरसागर स्थित कुम्हारों की गली ऊंटों की घाटी निवासी निंबाराम पुत्र धनाराम प्रजापत के मकान में सेंध लगा गए। यहां से अलमारी में रखे सोने के आभूषण जिनमें रखड़ी सेट, टूसी, कंठी, मंगलसूत्र, अंगुठियां, नाक की फीणियां तकरीबन आठ दस तोला सोना, वहीं चांदी के कंदोरा, गिलासें, सिक्के, पायल, छड़ा जोड़ी तकरीबन 700 ग्राम चांदी के साथ 70 हजार की नगदी एवं बच्चों के गुल्लक में रखे पांच हजार भी ले गए। घटना का पता लगने पर सूरसागर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद अब नकबजनों की तलाश आरंभ की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
चाहे ग्रामीण क्षेत्र के गरीब काश्तकार हों, या शहरी क्षेत्र के बिजली उपभोक्ता, किसी भी व्यक्ति को बिजली विभाग द्वारा...
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा
जब वोट गलत हाथों में जाता था तो लोग मुजफ्फरनगर आने से डरते थे: CM योगी
दोपहिया से चार गुना चौपहिया के बन रहे प्रदूषण सर्टिफिकेट