बिहार: समस्तीपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है

बिहार: समस्तीपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

प्रतिरोध करने पर अपराधियों ने उनके सहयोगी को भी गोली मार दी जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद अपराधी रूपये भरा थैला लूट कर फरार हो गए।

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रमुख आभूषण विक्रेता रधुवीर स्वणँकार की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही उनके सहयोगी दिलीप साह को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि भाजपा नेता रधुवीर स्वणँकार शनिवार की देर रात अपने सहयोगी दिलीप साह के साथ जिले के इलमासनगर चौक स्थित आभूषण दुकान को बंद कर मोटरसाइकिल से सिरोपट्टी घर जा रहे थे तभी चार अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि प्रतिरोध करने पर अपराधियों ने उनके सहयोगी को भी गोली मार दी जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद अपराधी रूपये भरा थैला लूट कर फरार हो गए।

इस बीच घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव के साथ जिले के सिरोपट्टी चौक पर समस्तीपुर-शिवाजीनगर मुख्य मार्ग को घंटों जाम किया। आक्रोशित लोग खानपुर के थानाध्यक्ष को निलंबित करने,भाजपा नेता हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी और जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि