जातरुओं की आड़ में मेले में घुस रहे नकबजन, 2 गिरफ्तार

जातरू की आड़ में दिन में रैकी: रात को लगाते रहे सेंध

जातरुओं की आड़ में मेले में घुस रहे  नकबजन, 2 गिरफ्तार

आधा दर्जन वारदातों का खुलासा, करवड़, कुड़ी और मंडोर की चोरियां खुली, मोबाइल लोकेशन आए पकड़ में, दो गिरफ्तार

जोधपुर। शहर में बाबा रामदेव मेले में आ रहे जातरूओं की आड़ में नकबजन घुस गए। यह लोग दिन में रैकी करते और रात में टोह पाकर सेंध लगाते। पुलिस ने संदिज्ध पकड़े युवकों से चोरियों का खुलासा करते हुए 2 को अब गिरफ्तार किया है। इनकी मोबाइल लोकेशन से यह पकड़ मेें आ गए। पुलिस उपायुक्त डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि जातरूओं की आड़ में नकबजन भी आ रहे है। इसके लिए पुलिस को दिशा निर्देश जारी कर रखे है। एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर के सुपरविजन में सायंकालीन गश्त की जा रही है। डांगियावास थाना पुलिस ने एक बिना नंबरी पल्सर को रूकवाया और दो शातिर नकबजनों को पकड़ा है।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि जातरूओं की आड़ में दिन में रैकी करने वाले दो शातिर नकबजन अजमेर के गुहाना जवाजा निवासी प्रतापसिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह एवं ब्यावर के लछाणी निवासी हुसैन पुत्र शमशेर अलियास को हैडकांस्टेबल नैनाराम ने सायंकालीन गश्त पर पकड़ा। इनके पास मेें बिना नंबरी पल्सर बाइक थी। इनक ी मोबाइल लोकेशन जांचने पर पता लगा कि यह लोग पिछले 10-15 दिनों से जोधपुर एरिया में घूम रहे है।

बाइक पर लगा रखी बाबा की झंडी
दोनों नकबजन अपनी बाइक पर बाबा की झंडी लगाकर घूम रहे थे। संदिज्ध लगने पर रोकने का इशारा किया मगर वे भागने लगे तब पुलिस की टीम ने पीछा किया और पकड़ा। पूछताछ में सामने आया कि दोनों दिन में रैकी करते और रात को मौका लगने पर सेंधमारी करते।

आधा दर्जन चोरियां खुली
अब तक की पूछताछ में इन लोगों से मंडोर, करवड़ एवं कुड़ी थाना क्षेत्र की चोरियों का खुलासा हुआ है। दोनों को पूछताछ के लिए करवड़ पुलिस को सुपुर्द किया गया है। कई अन्य चोरियां भी खुल सकती है।

Read More दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

 

Read More एसएमएस अस्पताल के हाल: पर्स-मोबाइल के बाद अब जूते-चप्पल भी होने लगे चोरी

Post Comment

Comment List

Latest News