डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी हरीश कुमार टांक है

डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

इस सूचना पर थानाधिकारी दौलतपुरा नरेन्द्र कुमार टीम के साथ दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस-वे दौलतपुरा जयपुर पर दिल्ली की तरफ से आए और कन्टेनर को रुकवाकर चैक किया, तो कण्टेनर खाली दिखाई दिया।

जयपुर। डीएसटी पश्चिम व दौलतपुरा थाना पुलिस ने 656.800 ग्राम डोडा पोस्त के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर एक कन्टेनर जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपी हरीश कुमार टांक है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम वंदिता राणा ने बताया कि  हैड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह को अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त की तस्करी के संबंध में जानकारी मिली। इस सूचना पर थानाधिकारी दौलतपुरा नरेन्द्र कुमार टीम के साथ दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस-वे दौलतपुरा जयपुर पर दिल्ली की तरफ से आए और कन्टेनर को रुकवाकर चैक किया, तो कण्टेनर खाली दिखाई दिया।

कण्टेनर में आगे के हिस्से में ट्रक चालक ने लोहे की चद्दर लगाकर कन्टेनर में एक ब्लॉक बना रखा था। इसे चैक किया, तो वहां 34 प्लास्टिक के कट्टों में 656 किलोग्राम 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त मिला। इस पर हरिश को गिरफ्तार कर लिया।  

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित