लूडो खेलने से मना करने पर चाकू से हमला

पुलिस कर रही आरोपियों को तलाश

लूडो खेलने से मना करने पर चाकू से हमला

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात को दो बदमाशों को लूडो खेलने से मना करने पर एक युवक पर बेसबॉल डंडा और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया ।

कोटा । उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात को दो बदमाशों को लूडो खेलने से मना करने पर एक युवक पर बेसबॉल डंडा और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । परिजनों ने युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है । पुलिस ने पीड़ित चंदन प्रसाद निवासी सूरसागर उद्योग नगर के पर्चा बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है । पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है। पुलिस सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया सूरसागर कॉलोनी में अपने घर के बाहर बुधवार को रात 8.30 - 9:00 बजे चंदन प्रसाद अपने दोस्त रमेश गुर्जर के साथ लूडो खेल रहा था। उसी समय सूरसागर निवासी विशाल ,मोनू उसके पास आए और उन्होंने उनके साथ लूडो खेलने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर चंदन प्रसाद ने उसे लूडो खेलने से इनकार कर दिया । इसी बात पर नाराज होकर आरोपी विशाल और मोनू ने उस पर बेसबॉल के डंडे तथा चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया । हमले में चंदन के जांघ पर कई घाव है । शोर सुनकर परिजन घर से बाहर आए तो आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने चंदन को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है ,जहां उसका उपचार जारी है ।

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत