आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

मित्रों का सहयोग रहेगा, मन में अशांति रहेगी। बेवजह ंिचंता आप का समय नष्ट करेगी। शेयर बाजार में निवेश में लाभ मिलेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होगा। पुराने मुकदमों से निजात मिलेगी।

मेष-दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में उन्नति होगी। मित्रों का सहयोग रहेगा, मन में अशांति रहेगी। बेवजह ंिचंता आप का समय नष्ट करेगी। शेयर बाजार में निवेश में लाभ मिलेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होगा। पुराने मुकदमों से निजात मिलेगी।
मिथुन-समय ठीक है। विदेश यात्रा या व्यापार में लाभ। शत्रु परास्त होंगे। राज्यपक्ष की समस्याऐं समाप्त होंगी। बुजूर्गों से सहयोग मिलेगा। संतान से लाभ, उच्च शिक्षा के योग। शेयर बाजार में सोच समझ कर निवेश करें। साझेदारी में लाभ, किन्तु साझेदारों से नुकसान की संभावना।
सिंह-दिन सामान्य रहेगा।शेयर बाजार में नुकसान होने की संभावना।मित्रों से लाभ होगा। नए मित्र बनेंगे। व्यापार में नए सहयोगी मिलेंगे। आय स्थिर रहेगी।राजनीतिज्ञों को नए पद मिलने की संभावना।मन अशांत रहेगा। घर में मेहमानों का आगमन होगा।भाग्य का साथ रहेगा।
तुला-न्यायिक कार्य अनुकूल रहेंगे। व्यापार में लाभ होगा। अचानक आय में वृद्धि होगी। शारीरिक कष्ट संभव है। धार्मिक कार्यों को लेकर उत्साही रहेंगे। परोपकारी व आध्यात्मिक स्वभाव का लाभ प्राप्त होगा। शत्रु सक्रिय रहेंगे। नई योजनाओं को लेकर वार्ता संभव है।मन में शांति रहेगी।
धनु-धार्मिक यात्रा की संभावना। पुराना लेनदेन वसूल करेंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। सुख के साधन जुटाऐंगे। राज्य पक्ष से लाभ होगा। परिवार में मांगलिक कार्य की संभावना है। व्यवसाय व सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। खर्च पर नियंत्रण रखें। आय के स्त्रोत बढेंगे। 
कुंभ-नौकरी में सहकर्मी से लाभ मिलेगा। सुख के साधन जुटेंगे। न्यायिक कार्य पक्ष में हल होंगे। संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। परिवार के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना। सुख के साधन जुटेंगे। नई योजनाएं बनाएंगे। 
वृष-दिन संभल कर व्यतीत करें। शत्रु अचानक समस्या उत्पन्न करेंगे। मानसिक अस्थिर रहेगा। रक्तचाप संबंधी परेशानी हो सकती है। खानपान पर नियंत्रण रखें। संतान की ओर से समस्या की संभावना। प्रेम संबंधों में संभल कर रहें, साथी से तकरार संभव है। घर में शांति रहेगी।
कर्क-माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आय से अधिक धन व्यय होगा, किन्तु शाम होेते होते नुकसान की भरपाई हो जाएगी। पालतु जानवरों से दुर्घटना की संभावना है। राज्यपक्ष से लाभ होगा। पिता व बुजूर्गों से सहायता प्राप्त होगी। घर में शांति का माहौल रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 
कन्या-आय के साधन बढेंगे। साझेदारों से सावधान रहें, धोखा मिलने की संभावना।संभलकर निवेश करें। परिवार को समय दें।खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। बिगडे काम अपनी प्रखर बुद्धि से बना लेंगे।स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। वाहन सुख मिलेगा। परिवार के रूखेपन से मन उदास रहेगा।
वृश्चिक-घर परिवार की चिंता रहेगी। चोट व रोग से बचाव करें। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। साझेदारी में हानि की संभावना है। मित्रों से धोखा मिल सकता है,सावधानी बरतें।यात्रा की संभावना, संभल कर वाहन चलाएं। शत्रु सक्रिय रहेंगे।परिवार में खुशी का माहौल बनेगा।
मकर-वाहन सुख उत्तम है, नया वाहन खरीदने का योग है। पुराना रोग उभर सकता है। किसी से कहासुनी संभव है। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यापार सामान्य रहेगा, आय स्थिर रहेगी।  अधिकारी से मनमुटाव की संभावना। गुप्त शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
मीन-सामाजिक कार्य में मन बढेगा। थोडे प्रयास से कार्य बनेंगे। उत्साह व प्रसन्न्ता से कार्य करेंगे। धन की प्राप्ति होगी। कारोबार में वृद्धि। अधिकारी प्रसन्न रहेगे। निवेश के कार्य में लाभ मिलेगा। मित्र व परिवारजन से किसी बात पर कहासूनी हो सकती है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News