लंबे समय बाद CM गहलोत कल जाएंगे अपने गृह जिले जोधपुर

लंबे समय बाद CM गहलोत कल जाएंगे अपने गृह जिले जोधपुर

बड़े भाई की शादी की 50 वीं वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेंगे गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को गृह जिले  जोधपुर के दौरे पर रहेंगे। काफी समय बाद गहलोत अपने दौरे के दौरान एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं।

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार गहलोत 9 नवम्बर (मंगलवार) को प्रातः 11 बजे जयपुर से  प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे जोधपुर पहुंचेंगे। इसके बाद दो बजे तक जोधपुर सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे। इसके बाद जालेली फोजदार, मण्डोर (जोधपुर) में प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे। यहां से डिगाडी कला स्कूल, वार्ड नं. 79, 80 (जोधपुर) में  प्रशासन शहरो के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे।

बड़े भाई की शादी की 50 वीं वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेंगे
गहलोत जोधपुर दौरे के दौरान  अपने बड़े भाई अग्रसेन गहलोत की शादी की 50 वीं वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का दीपावली का जोधपुर दौरा इसलिए रद्द किया ताकी वे अपने बड़े भाई के यहा आयोजित इस पारिवारिक समारोह में शिरकत कर सकें। परिवार में उनके स्वागत को लेकर तैयारियां चल रही है। गहलोत परिवार के लिए लंबे समय बाद ऐसा मौका आया है जब परिवार के सभी सदस्य एक समारोह में एकत्र होंगे। हालांकि पिछले दिनों मुख्यमंत्री जोधपुर के चाडी महिपाल मदेरणा के निधन पर शोक जताने गए थे, लेकिन  वहीं से वापस लौट आए।

Post Comment

Comment List

Latest News