आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत पहुंचे जोधपुर

कहा कोई सिफारिश नहीं चलेगी, प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मौका मिलेगा

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत पहुंचे जोधपुर

वैभव ने कहा कि खुशी की बात है कि टीम चयन ट्रायल के लिए बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। हमने ट्रायल के लिए बेहतरीन सुविधाएं जुटाने का प्रयास किया है।

जोधपुर। राजस्थान क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत मंगलवार को जोधपुर पहुंचे। जहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। खेजड़ली मेला में भी शरीक होंगे। सुबह यहां पहुंचने पर पहले वे बरकतुल्ला स्टेडियम पर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बाद में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि किसी की सिफारिश नहीं चलेगी। केवल प्रतिभाशाली युवकों को कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता में भाग लेने दिया जाएगा।

इसके लिए जिले की टीम की चयन प्रक्रिया मंगलवार से बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में शुरू हो गई। अपनी दावेदारी जताने के लिए बड़ी संख्या में खिलाड़ी मैदान पर पहुंचे। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन(आरसीए) की तदर्थ समिति इसके लिए जोधपुर में मौजूद है। आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बिना किसी राजनीति के, बिना किसी सिफारिश के सिर्फ प्रतिभाशाली खिलाडियों को मौका मिले। उन्हीं का टीम में चयन हो। इसे ध्यान में रखते हुए हम लोग यहां पर है। वैभव ने कहा कि खुशी की बात है कि टीम चयन ट्रायल के लिए बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। हमने ट्रायल के लिए बेहतरीन सुविधाएं जुटाने का प्रयास किया है।

किसी को शिकायत का मौका न मिले
आरसीए की तदर्थ समिति यहीं पर है और सभी व्यवस्थाओं को देख रही है। प्रयास रहेगा कि टीम के लिए सबसे बेस्ट खिलाडिय़ों को चुना जाए। ताकि किसी को शिकायत का मौका नहीं मिले। पूरी प्रक्रिया पारदर्शी बनाई गई है। उबरते खिलाडिय़ों की प्रतिभा के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होगा। सिर्फ और सिर्फ मैरिट के आधार पर खिलाड़ी चुना जाए।

रवि विश्रोई भी भारतीय टीम में पहुंचे
वैभव ने कहा कि इन्हीं खिलाड़ियों में से निकलकर जोधपुर के रवि विश्नोई भारतीय टीम में पहुंचे है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम मैच हार गई, लेकिन रवि के बेहतरीन खेल ने सभी को प्रभावित किया। रवि को आगे बढ़ाने में आरसीए ने कोई कसर नहीं छोड़ी। आने वाले बरसों में कुछ और खिलाड़ी भारतीय टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता के ट्रायल शुरू
मंगलवार को कॉल्विन शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए जोधपुर टीम के चयन ट्रायल शुरू होने से काफी पहले बड़ी संख्या में खिलाड़ी स्टेडियम पहुंच गए। सभी का बारी-बारी से रजिस्ट्रेशन किया गया। इसके बाद चयनकर्ताओं की पारखी निगाहों के बीच उनका ट्रायल शुरू हुआ।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर
पिछले दो दिन से प्रदेश में चल रहा आंधी-बारिश का दौर आज थम जाएगा। अब अगले दो दिन आज और...
कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा
Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में
गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री