अवैध हथकढ़ शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई

अवैध हथकढ़ शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को सूचना के आधार पर रेशम सिंह उर्फ काली पुत्र सरदार सिंह जाति रायसिख निवासी खरेटा के कब्जे से रबर ट्यूब में भरी 55 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की गई और आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया न्यायालय द्वारा आरोपी युवक को कारागृह किशनगढ़ बास में भेज दिया।

खैरथल। आबकारी थाना पुलिस खैरथल ने अवैध हथकढ़ शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 55 लीटर अवैध हथकढ़ शराब सहित आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी उम्मेदीलाल मीना व सहायक आबकारी अधिकारी अजय कुमार एवं सीआई नवीन के निर्देशन में अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करते हुए टीम ने बुधवार को सूचना के आधार पर रेशम सिंह उर्फ काली पुत्र सरदार सिंह जाति रायसिख निवासी खरेटा के कब्जे से रबर ट्यूब में भरी 55 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की गई और आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया न्यायालय द्वारा आरोपी युवक को कारागृह किशनगढ़ बास में भेज दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूध में मिला बर्ड फ्लू वायरस, डब्ल्यूएचओ ने की पुष्टि दूध में मिला बर्ड फ्लू वायरस, डब्ल्यूएचओ ने की पुष्टि
विश्व स्वास्थ्य संगठन में वैश्विक इन्फ्लूएंजा कार्यक्रम के प्रमुख वेनकिंग झांग ने कहा कि इन मौजूदा प्रकोपों के दौरान पक्षी...
आकाश गंगा प्रोजेक्ट में हवा से बनेगा शुद्ध पानी
एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ
मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित
माइक्रोसॉफ्ट ने लाँच किया नया एआई टूल, फोटो से वीडियो बनाने में होगी आसानी 
पहला चरण पूरा : दूसरे की बारी, बारह सीटों पर 58% वोटिंग
मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना