बांदीकुई से अपहृत युवक को पुलिस ने सरमथुरा से कराया मुक्त

बदमाशों से युवकों को छोड़ने के बदले मांगी पांच लाख की फिरौती

बांदीकुई से अपहृत युवक को पुलिस ने सरमथुरा से कराया मुक्त

कॉल करने वाला दिनेश नहीं बल्कि कोई और था। कॉल करने वाले ने मुकेश को बताया कि तेरा बड़ा भाई मेरी बहिन को भगाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। जिसे हमने बंधक बना लिया है।

बांदीकुई। यहां के थाना पुलिस ने एक 33 वर्षीय युवक को बंधक बनाने की सूचना मिलने के मात्र आठ घंटे के अंदर धौलपुर जिले के सरमथुरा थाने इलाके से बदमाशों के चंगुल से मुक्त करा लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस दल सरमथुरा थाना इलाके से युवक को साथ लेकर रवाना तो हो गया था।

थानाधिकारी नरेश कुमार शर्मा ने युवक के बरामद होने की पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार समीप के केशुपुरा गांव निवासी दिनेश शर्मा यहां शहर में एक हैंडपम्प ठेकेदार के यहां काम करने के साथ साथ दूध वितरण का कार्य भी करता है। बुधवार प्रात: 8 बजे दिनेश राजेश पायलट कॉलेज के सामने दूध वितरण करने के बाद किसी को नजर नहीं आया व उसका मोबाइल भी आॅफ हो गया। पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार बुधवार रात करीब दस बजे दिनेश के छोटे भाई मुकेश के मोबाइल पर पर दिनेश के मोबाइल से कॉल आया। कॉल करने वाला दिनेश नहीं बल्कि कोई और था। कॉल करने वाले ने मुकेश को बताया कि तेरा बड़ा भाई मेरी बहिन को भगाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। जिसे हमने बंधक बना लिया है। उसे छुड़ाना चाहता है तो पांच लाख रुपए लेकर आजा। बाइक पर सवार होकर आए तो दो अधिक व्यक्ति नहीं होने चाहिए और अगर चार पहिया वाहन से आता है तो तीन से अधिक व्यक्ति नहीं होने चाहिए। बताया जाता है कि मुकेश ने मामले की गुरूवार प्रात: थानाधिकारी नरेश कुमार शर्मा को जानकारी दी तो शर्मा ने बिना समय गंवाय दिनेश की मोबाइल लोकेशन निकलवाई जो सरमथुरा थाना इलाके की आई। जिसपर उन्होंने ने सरमथुरा थाना पुलिस से तालमेल बैठकर बांदीकुई से एक पुलिस दल को सरमथुरा रवाना किया। जहा ंपुलिस दल ने सरमथुरा पुलिस के सहयोग से बंधक बना रखे दिनेश को बदमाशों के चुगुल से मुक्त करवा उसे अपने कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि पुलिस दल ने दो बदमाशो को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है लेकिन इसकी पुलिस ने पुष्टि नही की है।

Post Comment

Comment List

Latest News