नगर निगम में सर्वेयर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार   

रोहिताश मीणा को गिरफ्तार किया है

नगर निगम में सर्वेयर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार   

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की विशेष अनुसंधान इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके वाणिज्यिक मकान को आवासीय मकान के रूप में दिखाकर नगरीय विकास कर को कम करने तथा परेशान नहीं

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर विशेष अनुसंधान इकाई जयपुर की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगर निगम ग्रेटर में स्पैरो सॉफ्टटेक कंपनी के 2 सर्वेयर महेश कुमार शर्मा एवं रोहिताश मीणा को परिवादी से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की विशेष अनुसंधान इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके वाणिज्यिक मकान को आवासीय मकान के रूप में दिखाकर नगरीय विकास कर को कम करने तथा परेशान नहीं करने की एवज में महेश कुमार शर्मा एवं रोहिताश मीणा 40 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहे है। 

इस पर एसीबी विशेष अनुसंधान इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत के निर्देशन में सत्यापन कर उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल, पुलिस निरीक्षक रघुवीर शरण एवं उनकी टीम द्वारा ट्रेप की कार्रवाई करते हुए महेश कुमार शर्मा एवं रोहिताश मीणा को परिवादी से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News