मृतक के परिजन मोर्चरी के बाहर कर रहे प्रदर्शन

मृतक के परिजनों ने शव उठाने से किया इंकार इंकार

मृतक के परिजन मोर्चरी के बाहर कर रहे प्रदर्शन

मृतक के परिजनों ने बताया कि सूरसागर से चौपट जाने वाले सड़क पर आए दिन हादसे हो रहे हैं ।

जाधुपरु। हाइड्र से टक्कर के बाद हुई मौत के बाद मथुरा दास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बहार धरने देकर मृतक के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता व पत्नी को आंगनबाड़ी या राजकीय विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी व मृतका के पत्नी की निवास स्थान का पट्टा देने की मांग को लेकर धरना दिया । मृतक के परिजनों ने बताया कि सूरसागर से चौपट जाने वाले सड़क पर आए दिन हादसे हो रहे हैं । एक के बाद एक मौत होती जा रही है । उसके बावजूद भी प्रशासन व सरकार इस मामले में संज्ञान नहीं ले रही है । कल भी एक युवक अपने घर से मजदूरी के लिए निकल रहा था इतने में हाइड्रा चालक द्वारा युवक वजीराराम के ऊपर चढ़ा कर उसे मौत के घाट उतार दिया । मौत होने के बाद भी ना तो पुलिस प्रशासन की ओर से हाइड्रा चालक को गिरफ्तार किया गया और ना ही कोई उचित कार्रवाई हुई । जिससे परिजनों ने मथुरा दास माथुर अस्पताल के मोर्चरी के बाहर धरना देकर हाइड्रा चालक को गिरफ्तार करने की मांग के साथ ही अन्य चार मांगों को लेकर धरना दिया ।

धरने की सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचे परिजनों से समझाइश की लेकिन परिजनों का कहना है कि जब तक हाइड्रा चालक को गिरफ्तार नहीं किया जाता । वह उनकी चार अन्य मांगों को नहीं माना जाएगा । तब तक ना तो शव उठाएंगे और ना ही वह इस धरने से हटेंगे फिलहाल पूरे मामले में खबर लिखे जाने तक गतिरोध बरकरार था ।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत