शाह के आरोपों को झूठा बताकर सीएम ने अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने का काम किया: राठौड़

कहा अमित शाह को गलत ठहराने के लिए भ्रामक तथ्य जनता के सामने पेश कर रहे हैं गहलोत

शाह के आरोपों को झूठा बताकर सीएम ने अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने का काम किया: राठौड़

राठौड़ ने कहा कि अमित शाह द्वारा राजस्थान में बढ़ती बेरोजगारी का मुद्दा उठाए जाने पर बौखलाए मुख्यमंत्री अब युवाओं को बरगलाने के लिए अपने बयान में झूठे तथ्य रख रहे हैं जबकि CMIE के अनुसार 31% बेरोजगारी दर के साथ देश के सभी राज्यों में राजस्थान देश में दूसरे पायदान पर है।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने वक्तव्य जारी कर कहा कि जोधपुर में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह द्वारा कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर उठाए गए तथ्यात्मक आरोपों को झूठा बता कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी नाकामी और विफलता पर पर्दा डालने का असफल प्रयास किया है।

राठौड़ ने कहा कि जनघोषणा पत्र में महंगाई नियंत्रण हेतु आवश्यक एवं प्रभावी कदम उठाने और पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने का दावा करने वाली सरकार के शासन में पेट्रोल पर 31.4% व डीजल पर 19.30% वैट है। राठौड़ ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा एक्साइज ड्यूटी घटाए जाने के बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वैट में कमी नहीं करने की हठधर्मिता पर अड़े रहे और अब अपने बयान में अमित शाह को गलत ठहराने के लिए भ्रामक तथ्य जनता के सामने पेश कर रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि अमित शाह द्वारा राजस्थान में बढ़ती बेरोजगारी का मुद्दा उठाए जाने पर बौखलाए मुख्यमंत्री अब युवाओं को बरगलाने के लिए अपने बयान में झूठे तथ्य रख रहे हैं जबकि CMIE के अनुसार 31% बेरोजगारी दर के साथ देश के सभी राज्यों में राजस्थान देश में दूसरे पायदान पर है। बेरोजगारी का आलम यह है कि प्रदेश के युवा आत्महत्या को मजबूर हो रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान अपराध और अपराधियों का गढ़ बन चुका है। NCRB द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार राजस्थान महिला हिंसा और अत्याचार के मामलों में देश में पहले नंबर पर है। साल 2021 में प्रदेश में बलात्कार के 6337 मामले दर्ज हुए, जो देश में सर्वाधिक है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इतिहास के सबसे सफल गृहमंत्री साबित हो रहे हैं जो अब एनसीआरबी के आंकड़ों को भी झुठला रहे हैं। 

राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने बयान में चिरंजीवी योजना, किसान कर्जमाफी पर भी सफेद झूठ बोलकर अपनी सरकार की नाकामी को छिपाया है। जनता गहलोत सरकार से इतनी तंग आ चुकी है कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

Read More राहुल कस्वां की नामांकन सभा में गहलोत बोले- देश में माहौल बन गया है कि मोदी जी जीते तो आगे चुनाव होंगे या नहीं

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी