प्रदेश में मानसून फिर सक्रिय, बारिश का यलो अलर्ट

अनेक हिस्सों में बादल छाए रहे

प्रदेश में मानसून फिर सक्रिय, बारिश का यलो अलर्ट

सुबह से ही बादल छाए रहे। धूप भी खिली, लेकिन दोपहर बाद शहर में छितराई बारिश हुई। जयपुर में दिन का तापमान 34.6 और रात का 27.1 डिग्री दर्ज हुआ। 

जयपुर। प्रदेश में एक बार फिर से मानसून सक्रिय हो गया है। प्रदेश के अनेक हिस्सों में बादल छाए रहे। गंगानगर और बाड़मेर में बारिश होने से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली। जयपुर में भी सुबह से ही बादल छाए रहे। धूप भी खिली, लेकिन दोपहर बाद शहर में छितराई बारिश हुई। जयपुर में दिन का तापमान 34.6 और रात का 27.1 डिग्री दर्ज हुआ। 

मौसम विभाग ने डेढ़ दर्जन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश की संभावना व्यक्त की है। पिछले 24 घण्टे में बांसवाड़ा के जगपुर में 77 एमएम बारिश दर्ज की गई। झालावाड़ के अकलेरा में 5 सेमी, डूंगरपुर के निथुना में 5 सेमी, प्रतापगढ़ के पीपलखुंट में 4 सेमी बारिश हुई। अजमेर, चित्तौड़गढ़, फलौदी, बीकानेर और डूंगरपुर में कहीं कम और कहीं तेज बारिश हुई। जोधपुर में देर शाम हल्की बारिश का दौर शुरू हुआ, जो देर रात तक जारी रहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे
सोशल मीडिया से चुनावी प्रचार का टॉस्क अप्रत्यक्षत: दे रखा है जो पार्टी की ओर से आने वाले चुनावी प्रचार...
कानूनी सख्ती के बावजूद क्यों पनप रही है बाल तस्करी
इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत
राहुल गांधी का केरल में चुनाव अभियान, कई रैलियां
निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय पर किया जाए पूर्ण : राजपाल
मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक
छोटे विद्यार्थियों के लिए स्कूलों में अलग-अलग किताबें