राजीव गांधी अमर रहे और अशोक गहलोत जिंदाबाद के अलावा तीसरा नारा नहीं: नागर

कहा तीसरा नारा लगाना है तो उठकर जा सकते है

राजीव गांधी अमर रहे और अशोक गहलोत जिंदाबाद के अलावा तीसरा नारा नहीं: नागर

गहलोत के पहुंचने से पहले मंच से नागर ने सभा आए लोगों को नसीहत देते हुए कहा कोई किसी के नारे नहीं लगाएंगे, दो नारे मैंने बताए हैं। राजीव गांधी अमर रहे, अशोक गहलोत जिंदाबाद, तीसरा कोई किसी का नारा नहीं लगाएगा।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने दूदू में मुख्यमंंत्री की जनसभा में आए लोगों को नसीहत दी कि वे केवल राजीव गांधी अमर रहे और अशोक गहलोत जिंदाबाद का ही नारा लगाये, अगर तीसरा नारा लगाया तो पुलिस उठाकर ले जाएगी। दूदू में जनसभा में गहलोत के पहुंचने से पहले मंच से नागर ने सभा आए लोगों को नसीहत देते हुए कहा कोई किसी के नारे नहीं लगाएंगे, दो नारे मैंने बताए हैं। राजीव गांधी अमर रहे, अशोक गहलोत जिंदाबाद, तीसरा कोई किसी का नारा नहीं लगाएगा। तीसरा नारा लगाना है तो उठकर जा सकता है। फिर मुझे दोष मत देना। अगर किसी ने किसी का नारा लगा दिया तो पुलिसवाले उठाकर ले जाएंगे और सरकारी केस लग जाएगा। केवल आपको ताली बजानी है बस। नारे केवल दो ही लगेंगे। पिछले चौबीस साल का इतिहास है,मेरे किसी कार्यक्रम में अनुशासनहीनता नहीं हुई और न मैं इसे बर्दाश्त करता हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित