जयसूर्या के दम पर श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को दी शिकस्त

जयसूर्या ने 21 गेंदें डॉट फेंकी

जयसूर्या के दम पर श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को दी शिकस्त

श्रीलंका लीजेंड्स की इस सीजन में दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 38 रन से हराया था। श्रीलंका लीजेंड्स अब अंकतालिका में दो मैचों में चार अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है जबकि इंग्लैंड लीजेंड्स को इस सीजन में पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

कानपुर। श्रीलंका लीजेंड्स ने सनथ जयसूर्या (3 रन पर 4 विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मंगलवार को यहां इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। श्रीलंका लीजेंड्स की इस सीजन में दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 38 रन से हराया था। श्रीलंका लीजेंड्स अब अंकतालिका में दो मैचों में चार अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है जबकि इंग्लैंड लीजेंड्स को इस सीजन में पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 19 ओवर में 78 रन पर ढेर कर दिया और फिर 14.3 ओवर में तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए दिलशान मुनावीरा ने 24, उपुल थरंगा ने 23 और  कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 15 रन बनाए। इससे पहले, श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंग्लैंड लीजेंड्स को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। सनथ जयसूर्या की फिरकी के आगे इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 19 ओवर में 78 रन पर ढेर हो गए। इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए कप्तान इयान बेल टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 15 रन बनाए। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए सनथ जयसूर्या ने कंजूसी से गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर में केवल तीन रन ही खर्च किये और चार बड़ी सफलता हासिल की। जयसूर्या ने 21 गेंदें डॉट फेंकी।

Tags: sports

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित