कार सवार बदमाशों ने मकान में घुसकर महिला को पीटा    

सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू

कार सवार बदमाशों ने मकान में घुसकर महिला को पीटा    

घर में घुसकर मारपीट करने वाले बदमाशों में एक बदमाश ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और उस पर कमल नाम की नेम प्लेट लगी हुई थी।

जयपुर। करधनी थाना इलाके में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े कालवाड रोड स्थित मंगलम सिटी की शीतल रेजिडेंसी में कार सवार चार बदमाशों ने एक मकान में घुसकर महिला के साथ जमकर मारपीट कर दी। महिला जब चिल्लाई तो बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घर में घुसकर मारपीट करने वाले बदमाशों में एक बदमाश ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और उस पर कमल नाम की नेम प्लेट लगी हुई थी। कार नंबरों के आधार पर पुलिस ने तलाशी तेज कर दी है। पुलिस ने बताया पीड़िता बृजेश कंवर ने रिपोर्ट दी है कि दोपहर में करीब 12:40 बजे कार सवार चार लोग उनके मकान के गेट पर आए और उनके पति भंवर सिंह के नाम से आवाज लगाई। पीड़िता ने मना किया कि वह अभी घर पर नहीं है, तब एक बदमाश ने उनके मोबाइल नंबर मांगे। उसके बाद दूसरे बदमाश ने पानी पीने के बहाने गेट खुलवा लिया। इस पर महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर फर्श पर गिरा दिया। तब महिला जोर से चिल्लाई तो उनका श्वान भोंकने लगा और तेज चीख सुनकर पड़ोसी बाहर आ गए। उसके बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि बदमाशों की कार वारदात से पहले झोटवाड़ा की तरफ से आई और वारदात के बाद फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की पहचान के प्रयास करने में जुटी है।

कार के नंबर निकले फर्जी
बदमाशों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखे थे। वारदात के बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे करीब 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर कार के नंबर ट्रेस किए लेकिन वह फर्जी निकले। एक बदमाश के पास हथियार होना भी सामने आया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित