जब्ती से खफा सफाई कर्मचारियों ने डीटीओ कार्यालय के मुख्य गेट के बाहर दो मृत गायें पटकी

नगर परिषद के सफाई ठेकेदार का लोडर जब्त करना परिवहन विभाग को भारी पड़ा

जब्ती से खफा सफाई कर्मचारियों ने डीटीओ कार्यालय के मुख्य गेट के बाहर दो मृत गायें पटकी

मृत पशुओं की सडांध से परिवहन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के हाल बेहाल हो गए, कई कर्मचारी एवं अधिकारी तथा परिवहन विभाग के बाहर बैठे एजेंट भी अपनी कुर्सियां छोड़कर दूर चले गए इस घटना के बाद परिवहन विभाग के अधिकारियों ने नगर परिषद के आयुक्त से मृत पशुओं को हटाने के लिए कहा, आयुक्त के निर्देश के बावजूद सफाई कर्मचारी पशु हटाने के लिए नहीं पहुंचे।

 दौसा। परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को मंगलवार को नगर परिषद के सफाई ठेकेदार का हरियाणा नम्बर लोडर जब्त करना भारी पड़ गया। जब्ती से गुस्साएं सफाई कर्मचारियों ने कार्यालय के मुख्य गेट के बाहर दो मृत गायें पटक दी, जिसके चलते पूरे कार्यालय में बदबू से परिवहन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों का हाल बेहाल हो गया। उल्लेखनीय है कि जिला परिवहन विभाग की ओर से इन दिनों जिन वाहनो का टैक्स बकाया है, उसके खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान मंगलवार को कलेक्ट्रेट चौराहें पर परिवहन विभाग के निरीक्षण ने टैक्स बकाया होने पर नगर परिषद के सफाई ठेकेदार का लोडर जप्त कर लिया, जप्त लोडर दो मृत गायों को शहर के बाहर पटकने के लिए लेकर जा रहा था।
 
इस दौरान लोडर के चालक ने निरीक्षक से मृत गायों को फेककर आने के लिए कहा, इसके बावजूद भी निरीक्षक ने लोडर का जप्त कर लिया। इस कार्रवाही से गुस्साए सफाई कर्मचारी एवं लोडर चालक ने मृत गायों को परिवहन विभाग के मुख्यद्वार के बाहर पटक दिया, जिसके चलते पूरे कार्यालय मे बदबू फैल गई। इधर विभाग के आला अधिकारियों ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों मृत पशु हटाने का आग्रह किया, इसके बावजूद सफाई कर्मचारियों ने मृत पशुओं को नहीं हटाया। मामला कलक्टर कमर चौधरी के संज्ञान में लाया गया, कलक्टर के निर्देश पर नगर परिषद ने दूसरा लोडर भेजकर मृत पशुओं को वहां से हटवाया।

सड़ांध से हाल बेहाल
मृत पशुओं की सडांध से परिवहन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के हाल बेहाल हो गए, कई कर्मचारी एवं अधिकारी तथा परिवहन विभाग के बाहर बैठे एजेंट भी अपनी कुर्सियां छोड़कर दूर चले गए इस घटना के बाद परिवहन विभाग के अधिकारियों ने नगर परिषद के आयुक्त से मृत पशुओं को हटाने के लिए कहा, आयुक्त के निर्देश के बावजूद सफाई कर्मचारी पशु हटाने के लिए नहीं पहुंचे। अंत में जिला कलक्टर के निर्देश पर तत्काल कार्रवाही करते मृत पशुओं का हटाने की कार्यवाही की गई।

Tags: cow

Post Comment

Comment List

Latest News

अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
चाहे ग्रामीण क्षेत्र के गरीब काश्तकार हों, या शहरी क्षेत्र के बिजली उपभोक्ता, किसी भी व्यक्ति को बिजली विभाग द्वारा...
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा
जब वोट गलत हाथों में जाता था तो लोग मुजफ्फरनगर आने से डरते थे: CM योगी
दोपहिया से चार गुना चौपहिया के बन रहे प्रदूषण सर्टिफिकेट