ऋतिक ने शेयर किया विक्रम वेधा का बीटीएस वीडियो

फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

ऋतिक ने शेयर किया विक्रम वेधा का बीटीएस वीडियो

ऋतिक रौशन ,विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। ऋतिक रौशन ने विक्रम वेधा का एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जिसमें विक्रम यानी सैफ अली खान एक्शन सीन्स को फिल्माते दिख रहे हैं। इस बीटीएस वीडियो में एक्शन, टीम वर्क और सेट पर स्टार्स की मस्ती की झलक दिख रही है। वीडियो की शुरुआत में सैफ अली खान फिल्म के निर्देशक से बात कर रहे है और फिल्म के एक्शन सींस को शूट करने के लिए उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं। बीटीएस वीडियो को ऋतिक रोशन में ट्वीट करते हुए लिखा, ''पागल, हिम्मती और निर्दयी है विक्रम।"

गौरतलब है कि तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। ऋतिक रौशन ,विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags: Bollywood

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए