भाजपा ने निकाली सड़कें ढूंढो यात्रा

टूटी और खस्ताहाल सड़कों को लेकर प्रदर्शन

भाजपा ने निकाली सड़कें ढूंढो यात्रा

भाजपा कार्यकतार्ओं की ओर से नगर विकास न्यास कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकतार्ओं ने न्यास कार्यालय के मुख्य द्वार पर विशेष अधिकारी आरडी मीणा का घेराव किया और उन्हें शीघ्र सड़के सुधारने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

कोटा। शहर में टूटी और खस्ताहाल सड़कों को लेकर भाजपा कोटा शहर की ओर से गुरुवार को सड़के ढूंढो यात्रा निकाली गई। जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों ने पूरे शहर में अलग-अलग जगह पर जाकर प्रदर्शन किया। उपभोक्ता भंडार के चेयरमैन हरिकृष्ण बिरला व शहर भाजपा अध्यक्ष रामबाबू सोनी की अगुवाई में दादाबाड़ी से सड़के ढूंढो यात्रा आंदोलन की शुरूआत की गई। इसके अलावा शहर में विभिन्न स्थानों पर भी यात्रा की गई। जिनमें लाल बुर्ज, कैथूनीपोल, विज्ञान नगर, महावीर नगर समेत कई जगहों पर प्रदर्शन किए गए।

भाजपा कार्यकतार्ओं की ओर से नगर विकास न्यास कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकतार्ओं ने न्यास कार्यालय के मुख्य द्वार पर विशेष अधिकारी आरडी मीणा का घेराव किया और उन्हें शीघ्र सड़के सुधारने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। इस मौके पर आर डी मीणा ने कहा कि बरसात अधिक होने के कारण सड़कें खराब हुई हैं जिन्हें ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है। पेच वर्क और नई सड़कें बनाने समेत सभी काम अगले एक महीने में 15 अक्टूबर तक पूरे कर लिए जाएंगे। करीब 495 करोड रुपए की लागत से सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। नगर विकास न्यास ने पूरा प्रोजेक्ट तैयार कर सड़कों की पेच वर्क और मरम्मत का काम भी शुरू कर दिया है।

प्रदर्शन करने वालों में
इस मौके पर कोटा नागरिक सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेश बिरला ,पूर्व उपमहापौर योगेंद्र खीची, भाजपा नेता विकास शर्मा ,शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र हाडा, महामंत्री रामदयाल शाक्यवाल, हेमराज सिह हाड़ा, अनुसूईया गोस्वामी  ,पार्षद विवेक राजवंशी, गोपालराम मंडा ,धीरेंद्र चौधरी, सुरेन्द्र राठौर ,प्रतिभा गौतम ,योगेश राणा , कैलाश गौतम, शैलेन्द्र रिषि , नरेश तंवर, रवि राठौर समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद है। गौरतलब है कि बरसात और सीवरेज के कारण शहर की डामर और सीसी रोड पूरी तरह से खराब हो चुके हैं। जिन पर चलना भी मुश्किल हो रहा है। खराब सड़कों के कारण आए दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं जिनमें कई लोगों की मौत भी हो चुकी है । वहीं आए दिन दुर्घटनाओं में लोग घायल हो रहे हैं।  इन घटनाओं को रोकने और सड़कों की मरम्मत की मांग को लेकर ही भाजपा की ओर से इस तरह का अनोखा प्रदर्शन किया गया है।

Tags: road

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित