असर खबर का- यूआईटी ने सही करवाई अपने ऑफिस की सड़क

सड़क पर डामर कर फिर से बनाया चलने लायक

असर खबर का- यूआईटी ने सही करवाई अपने ऑफिस की सड़क

न्यास कार्यालय की बदहाल सड़क के मुद्दे को दैनिक नवज्योति ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। समाचार पत्र में 6 सितम्बर को पेज तीन पर ‘ दिया रुले अंधेरा, चार माह भी नहीं चली खुद यूआईटी आॅफिस की ही सड़क’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।

कोटा । नगर विकास न्यास द्वारा आखिरकार अपने ही आॅफिस की सड़क को फिर से सही करवाना ही पड़ा। सड़क पर फेली गिट्टी पर फिर से डामर कर उसे चलने लायक बनाया है। नगर विकास न्यास कार्यालय में पुराने भवन के हिस्से को तोड़कर जगह को समतल किया गया था। जहां वाहनों को खड़ा करने के लिए चार महीने पहले अप्रेल में ही डामर की नई सड़क बनाई थी। जिस पर लाखों रुपए खर्च किए गए थे। लेकिन शहर के साथ ही न्यास कार्यालय की  ही सड़क पहली बरसात में उखड़ गई थी। उसका डामर गायब हो गया था। जिससे उसके गिट्टी फेल रही थी। ऐसे में न्यास कार्यालय में आने वाले वाहन उस पर फिसल कर गिर रहे थे। जिसे न्यास प्रशासन द्वारा फिर से डामर कर सही कराया गया है। 

दैनिक नवज्योति ने उठाया था मुद्दा
गौरतलब है कि न्यास कार्यालय की बदहाल सड़क के मुद्दे को दैनिक नवज्योति ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। समाचार पत्र में 6 सितम्बर को पेज तीन पर ‘ दिया रुले अंधेरा, चार माह भी नहीं चली खुद यूआईटी आॅफिस की ही सड़क’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। जिसमें न्यास द्वारा शहर ही नहीं खुद के कार्यालय तक की सड़क को सही नहीं बनवाने पर सवाल उठाया था। उसके बाद न्यास अधिकारी हरकत में आए। न्यास प्रशासन ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कार्यालय की सड़क पर फिर से डामर कर उस पर रोलर चलाकर उसे समतल कर फिर से चलने लायक बनाया है।  

Tags: road uit

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण के लिए मतदान जारी है। पहले चरण में कुल 21 राज्यों-केन्द्र शासित...
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, सीएम भजनलाल ने डाला वोट
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट
बूथ पर लगी कतार की जानकारी मतदाताओं को देंगे बीएलओ
बढ़ रहे डॉग बाइट के केस, आचार संहिता में अटके टेंडर
EVM-VVPAT पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुरक्षित