सीनियर सिटीजन के खाते से शातिर ने उडाए 12 लाख

तीन बार में ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किया, जल्द खुलेगा मामला

सीनियर सिटीजन के खाते से शातिर ने उडाए 12 लाख

घटना 15 सितंबर की है। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद ली है। जल्द ही मामले में खुलासे का दावा किया गया है।

जोधपुर। शहर के राजीव गांधी नगर हलके में रहने वाले एक सीनियर सिटीजन के खाते से शातिर ने ऑनलाइन 12 लाख रुपये की रकम साफ कर दी। तीन बार में यह रूपए निकाले गए। मोबाइल पर मिले मैसेज से इसका पता लग पाया। घटना 15 सितंबर की है। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद ली है। जल्द ही मामले में खुलासे का दावा किया गया है।

थानाधिकारी अनिल यादव ने बताया कि डालीबाई चौराहे के पास विनायक विहार के रहने वाले सीनियर सिटीजन रमेशचंद्र पुत्र उगमचंद माथुर की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 15 सितंबर को दिन में किसी शातिर ने उनके निजी बैंक अकाउंट से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर खाते से तीन बार में 12 लाख रूपए निकाल लिए। मोबाइल पर आए मैसेज से इसका पता चला। जबकि उनके द्वारा किसी से कोई जानकारी साझा नहीं की गई और ना ही ओटीपी नंबर जारी किया गया। थानाधिकारी यादव ने बताया कि प्रकरण धोखाधडी और आईटी एक्ट में दर्ज किया गया है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। संदिग्ध नंबर और व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News