पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को किया खंडित, घटना को अंजाम देने से पहले वॉट्सएप पर डाली कई पोस्ट

घटना की निंदा करने वालों को दी मौत की धमकी

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को किया खंडित, घटना को अंजाम देने से पहले वॉट्सएप पर डाली कई पोस्ट

वॉट्सएप स्टेटस सामने आने के बाद पुलिस पूछताछ के लिए कथित आरोपी के घर तक पहुंची लेकिन पेशे से ट्रक ड्राइवर मुकेश गुर्जर घर पर नहीं मिला। पुलिस को शक है कि उसने यह काम गांव में ही अपने किसी गुर्गे से करवाया है।

झुंझुनूं। झुंझुनूं जिले के पिलानी थानान्तर्गत ग्राम काजड़ा के पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लगी प्रतिमा को असमाजिक तत्व ने खण्डित कर दिया। जानकारी अनुसार  लोग जब पार्क में पहुंचे तो मूर्ति का चेहरा क्षतिग्रस्त था। मौके पर सरपंच प्रतिनिधि मनजीत सिंह तंवर समेत कई लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने आक्रोश जताते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पुलिस युवक के घर पहुंची, पर वह नहीं मिला।  पता लगा है कि आरोपी गांव का ही मुकेश गुर्जर है। मुकेश ने घटना को अंजाम देने से पहले वॉट्सएप पर कई पोस्ट डाली थी। बेखौफ मुकेश ने घटना की निंदा करने वालों को मौत की धमकी भी स्टेटस के जरिए ही दी है। इसके साथ ही गांव के पूर्व सरपंच को भी धमकी दी है। वॉट्सएप स्टेटस सामने आने के बाद पुलिस पूछताछ के लिए कथित आरोपी के घर तक पहुंची लेकिन पेशे से ट्रक ड्राइवर मुकेश गुर्जर घर पर नहीं मिला। पुलिस को शक है कि उसने यह काम गांव में ही अपने किसी गुर्गे से करवाया है।

युवक ने  शाम 5 बजे से स्टेटस लगाना शुरू किया था। रात 9 बजे तक अपडेट किए। करीब 10 बजे मूर्ति को तोड़ा पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्टेटस पर इस घटना को लेकर विरोध करने वाले को जान से मारने की धमकी दी और यह भी स्टेटस लगाया कि मूर्ति को पांच मिनट में तोड़ा जाएगा।विधायक ने दिया कार्रवाई का आश्वासन : पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया ने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन लोगों को दिया है। साथ ही शांति बनाए रखने की अपील भी की है। लोगों ने भी पिलानी थानाधिकारी को घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ  कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News