पाकिस्तानी गृह मंत्री ने दी इमरान खान को दी चेतावनी

कहा-वह शर्मनाक तरीके से बाहर निकलेगा या पकड़ा जाएगा

पाकिस्तानी गृह मंत्री ने दी इमरान खान को दी चेतावनी

चकवाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कथित तौर पर जनता को विद्रोह के लिए उकसाया, उन्हें अज्ञात नंबरों से धमकी देने वालों को वापस धमकी देने के लिए कहा।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह खान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना प्रमुख की नियुक्ति को मुद्दा नहीं बनाने की चेतावनी दी है। मंत्री ने कहा, ''यह (सेना प्रमुख की नियुक्ति) विवाद का विषय नहीं हो सकता है।"

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इस नियुक्ति को नियमों और संविधान के अनुसार करने के अपने कर्तव्य को पूरा करेंगे। खान ने कहा,''अगर इमरान खान के किसी काम से नियुक्ति पर असर पड़ता है या इस आशय की धारणा बनाई जाती है, तो यह पूरी संस्था के लिए कहर बरपाएगा।"

मंत्री ने सोमवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा,''अगर इमरान खान मुद्दे का फायदा उठाकर मूर्खता करते हैं और अपनी सशस्त्र भीड़ के साथ इस्लामाबाद पर नियंत्रण करने की कोशिश करते हैं, तो सरकार उससे पहले की तुलना में अधिक प्रभावी ढंग से निपटेगी।"

राणा सनाउल्लाह ने कहा कि वह शर्मनाक तरीके से बाहर निकलेगा या पकड़ा जाएगा। अगर इमरान खान और उपद्रवियों ने संघीय राजधानी में प्रवेश किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चकवाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कथित तौर पर जनता को विद्रोह के लिए उकसाया, उन्हें अज्ञात नंबरों से धमकी देने वालों को वापस धमकी देने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ''मैं पाकिस्तानियों से मूर्तियों के डर को तोड़ने के लिए कह रहा हूं, जो आपको अनजान नंबरों से कॉल करके धमका रहे हैं और आपको डरा रहे हैं, बदले में उन्हें डरा रहे हैं।"

Read More पुरानी बसों में लगाई सीएनजी किट, ट्रायल में ही फेल हुई

उन्होंने दावा किया है कि चूंकि 'मिस्टर एक्स और मिस्टर वाई' लोगों को धमकियां दे रहे हैं, इसलिए उनके साथ भी ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को गुप्त नंबरों से कॉल करके भयभीत करें, और उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दें।

Read More अमेरिका ने पाकिस्तान को मिसाइल सामग्री की आपूर्ति करने वालों पर लगाया प्रतिबंध 

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत