भिखारी महिला ढाई साल के बच्चे को किया अगवा

रोने की आवाज आने पर ग्रामीणों ने पकड़ा

भिखारी महिला ढाई साल के बच्चे को किया अगवा

भीख मांगने के आई एक महिला ने मौका पाकर ढाई साल के बच्चे को अगवा कर लिया और कट्टे में डालकर ले गई।

भीलवाड़ा। जिले के रायला थाना क्षेत्र में सोमवार को भीख मांगने के आई एक महिला ने मौका पाकर ढाई साल के बच्चे को अगवा कर लिया और कट्टे में डालकर ले गई। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने महिला को पकड़ा और बच्चे को मुक्त करवाया। बाद में महिला को रायला थाना पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने  बताया कि कालियास निवासी मंजू पत्नी राजू सैन का ढाई साल का दोहिता आरू उसके घर पर खेल रहा था। सोमवार सुबह करीब नौ बजे भीख मांगने वाली एक महिला मंजू के घर के बाहर आई। महिला ने मंजू से रोटी मांगी। मंजू ने रोटी लाकर इस महिला को दे दी । मंजू जैसे ही अपने घर में अंदर गई तो पीछे से इस महिला ने कट्टा निकाला और मंजू के दोहिते आरु सेन को अगवा कर कट्टे में डाल दिया। वह आरु को अगवा कर ले जाने लगी, तभी आरु रोने लगा। उसकी रोने की आवाज सुनकर गांव के लोगों को महिला पर शक हुआ। कट्टे की जांच की तो उसमें आरु मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को थाने ले गई। जहां पूछताछ में महिला ने खुद को चित्तौडगढ़ जिले के मातृकुंडिया गांव निवासी ममता पत्नी सवाई राम नट बताया। पुलिस ने उसे डिटेन कर बच्चा चोरी का मामला दर्ज किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने महिला ममता को गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में जनसभा करेंगी। सोनिया गांधी सहित वरिष्ठ...
घाना में कार हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी
उत्तराखंड में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या