गैंगस्टर संदीप शूटआउट मामला: पुलिस ने नाकाबंदी कर पांच लोगों को पकड़ा

200 पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे

गैंगस्टर संदीप शूटआउट मामला: पुलिस ने नाकाबंदी कर पांच लोगों को पकड़ा

पुलिस नाकाबंदी में सामने से आई स्कॉर्पियो। घेराबंदी तोड़कर कार में सवार पांचों युवक पैदल ही फरार होने लगे, जिसके बाद पीछा करके पुलिसकर्मियों ने सभी को पकड़ लिया।

राजसमंद। नागौर कोर्ट के बाहर हुए गैंगस्टर संदीप सेठी शूटआउट के मामले में राजसमंद पुलिस को बीती रात एक सूचना मिली कि स्कार्पियो में सवार कुछ युवक वारदात को अंजाम देकर राजसमंद की ओर आ रहे हैं। इस पर कुंवारिया थाना पुलिस ने रूपा खेड़ा टोल के पास नाकाबंदी की। इस दौरान राजसमंद एसपी समेत आला अधिकारी और करीब 200 पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए और घेराबंदी कर दी, तभी सामने से आई स्कॉर्पियो को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया और गाड़ी पर बस्ट फायर किए। 13 राउंड फायरिंग में एक फायर गाड़ी के टायर पर लगी, गाड़ी पंचर हो गई जिसके बाद कार में सवार पांचों युवक पैदल ही फरार होने लगे, जिस पर पीछा कर पुलिस कर्मियों ने सभी को पकड़ लिया।

कुवाँरिया पुलिस ने इसकी सूचना नागौर थाना पुलिस को भी दी, जो मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची और सभी युवकों से पूछताछ की, लेकिन पुलिस को कुछ विशेष जानकारी नहीं मिली। इस पर कुंवारिया थाना पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद हरियाणा के हिसार जिले के निवासी सभी युवक राहुल जाट, कल्याण सिंह ,संदीप जाट दीपांशु जाट और सोहेल जाट को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी
समुद्र में पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को...
भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट