युवक का अपहरण कर मांगी 4 लाख की फिरौती

पुलिस की त्वरित कार्रवाई से युवक को सिकन्दरा क्षेत्र में छोड़ा

युवक का अपहरण कर मांगी 4 लाख की फिरौती

युवक जयपाल अपने चचेरे भाई बुद्धि प्रकाश के साथ बाइक पर बैठकर मित्रपुरा स्थित अपने दोस्त के यहां जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान रात में स्विफ्ट कार से 5 लोग आए और उसकी बाइक के आगे कार लगा दी और उसे जबरन स्विफ्ट कार में बैठा लिया।

बौंली। बौंली थाना अंतर्गत कोड्याई गांव में एक युवक का कुछ बदमाशों द्वारा फिरौती की मंशा से अपहरण कर लिया गया अपहरण की सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक के अपहरण की सूचना पर  बौंली थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई को अंजाम देने से अपहरणकर्ताओं के मंसूबे पूरे नहीं हो सके। दरअसल विगत रात बौंली थाना पर युवक जयपाल पुत्र रमेश मीणा निवासी कोड्याई के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट के मुताबिक युवक जयपाल अपने चचेरे भाई बुद्धि प्रकाश के साथ बाइक पर बैठकर मित्रपुरा स्थित अपने दोस्त के यहां जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान रात में स्विफ्ट कार से 5 लोग आए और उसकी बाइक के आगे कार लगा दी। आरोपी युवकों ने पीड़ित जयपाल के साथ मारपीट की और उसे जबरन स्विफ्ट कार में बैठा लिया। आरोपीगणों ने युवक के साथी बुद्धिप्रकाश को मारपीट कर पीपल्दा के समीप छोड़ दिया।

जिसके बाद आरोपी युवक जयपाल को दौसा रोड पर ले गए। पीडित युवक ने बताया कि उसकी कार मे ही आंखों पर पट्टी बांध दी गई। साथ ही उसे एक सुनसान जगह ले जाकर मारपीट की और 4 लाख की फिरौती की मांग रखी गई। युवक ने अपने परिजनों से जरिए फोनपे पर 40 हजार रुपए डलवा भी लिए। इसी बीच बौंली एसएचओ कुसुम लता मीणा ने तकनीकी सहायक टीम की सहायता से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की व सिकंदरा क्षेत्र में लोकेशन पाए जाने पर वहां की पुलिस को मामले की जानकारी दी। आरोपियों को पुलिस कार्रवाई की सूचना लगी तो आरोपियों ने जयपाल के कपड़े उतरवाकर एक वीडियो बनाया, साथ ही उसे सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक सुनसान स्थान पर छोड़ दिया। आरोपियों ने मुकदमा दर्ज करवाने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी। इसी दरमियान स्थानीय सरपंच प्रेमदेवी मीना व ग्रामीणों की शिकायत पर मामले की मॉनिटरिंग कर रही बौंली थाना पुलिस भी कुछ समय बाद मौके पर पहुंची।

बौंली थाना पुलिस व सिकंदरा पुलिस ने युवक को दस्तयाब किया व बौली थाना लेकर आए। मामले को लेकर दर्जनों की तादाद में ग्रामीण बौंली थाना पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसएचओ कुसुमलता ने ग्रामीणों को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया। विधायक इंदिरा मीना एवं सरपंच प्रेम देवी मीणा ने बौंली थाना पुलिस को त्वरित कार्यवाही के लिए धन्यवाद भी दिया। थानाधिकारी कुसुम लता मीणा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी