रोडवेज बस और ट्रोले की आमने-सामने भिड़ंत, बस चालक सहित छह घायल

सड़क पर जमा गंदा पानी बना हादसे की वजह

रोडवेज बस और ट्रोले की आमने-सामने भिड़ंत, बस चालक सहित छह घायल

हादसा उस समय हुआ जब रोडवेज बस चूरू से झुंझुनूं जा रही थी तभी बिसाऊ रोड पर टीवीएस एजेंसी के सामने मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रोले व बस में भिड़ंत हो गई।

चूरू। शहर के बिसाऊ रोड़ पर दोपहर करीब दो बजे रोडवेज बस और ट्रोले की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। हादसे में रोड़वेज बस चालक सहित छह जने घायल हो गये। जिन्हें एंबूलेंस से राजकीय डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। जहां घायलों का ईलाज किया गया। हादसा उस समय हुआ जब रोडवेज बस चूरू से झुंझुनूं जा रही थी तभी बिसाऊ रोड पर टीवीएस एजेंसी के सामने मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रोले व बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में बिसाऊ निवासी 84 वर्षीय दुर्गाप्रसाद, झुंझुनूं निवासी 32 वर्षीय सुामित्रा, बिसाऊ निवासी 34 वर्षीय अब्दुल माजीद, 20 वर्षीय शाबा, बहरोड़ निवासी प्रवीण कुमार व बस चालक चिड़ावा निवासी प्रमोद कुमार घायल हो गए। हादसे के बाद एक बार तो बस में बैठे यात्रियों में हड़कम्प मच गया। हादस इतना भीषण था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस चालक प्रमोद अपने कैबिन में बुरी तरह फंस गया। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। हादसे के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस थाना के एसआई रमेश कुमार पन्नू पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं ट्रोले में कंकरीट भरी हुई थी जो झुंझनूं से रावतसर लेकर जा रहा था।

जिम्मेदारों की लापरवाही बनी हादसे का कारण  
निकासी के अभाव में सड़क पर जमा गंदा पानी लोगों के जी का जंजाल बना हुआ है, इसी का परिणाम मंगलवार को एक भीषण हादसे के रूप में देखने को मिला। जानकारी के अनुसार पानी निकासी और साफ-सफाई की जिम्मेवारी नगर परिषद की बनती है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गंदे पानी के बीच बने गड्डे को बचाने के लिए रोडवेज चालक ने बस को साइड से निकालने का प्रयास किया, इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रोले से रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। लोगों ने बताया कि इस पानी की वजह से अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं। अगर यही स्थिति रही तो आने वाले समय में किसी बड़ी जनहानि से इनकार नहीं किया जा सकता। इसका जिम्मेदार कौन होगा, यह तो समय ही बताएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि