रेल प्रशासन ने चौथे दिन की व्यापारियों की सुनवाई

कोटा में बैठक के लिए भिजवाया न्यौता

रेल प्रशासन ने चौथे दिन की व्यापारियों की सुनवाई

ढाई साल से बंद सवाई माधोपुर-पैसेंजर ट्रेन जो बयाना से मथुरा जाती है उसको शुरू कराने की मांग को लेकर पिछले चार दिनों से चल रहा है। धरने प्रदर्शन के चौथे दिन मंगलवार को डीआरएम कोटा की ओर से व्यापारियों को बुधवार सुबह 11 बजे कोटा में इस संबंध में बैठक को लेकर आमंत्रित किया है।

बयाना। कस्बे के रेलवे स्टेशन के सामने व्यापार संघ बयाना की ओर से ढाई साल से बंद सवाई माधोपुर-पैसेंजर ट्रेन जो बयाना से मथुरा जाती है उसको शुरू कराने की मांग को लेकर पिछले चार दिनों से चल रहा है। धरने प्रदर्शन के चौथे दिन मंगलवार को डीआरएम कोटा की ओर से व्यापारियों को बुधवार सुबह 11 बजे कोटा में इस संबंध में बैठक को लेकर आमंत्रित किया है। व्यापार संघ के अध्यक्ष जानकीप्रसाद, दीनूापाराशर, डॉ. शैलेन्द्र गुर्जर आदि ने बताया कि रेलवे प्रशासन ने व्यापारियों की चोथे दिन सुनवाई कर स्टेशन अधीक्षक बयाना ब्रदीप्रसाद को धरने पर भेजकर वार्ता के लिए निमंत्रण भिजवाया है। व्यापारियों ने कोटा पहुंचकर बुधवार को वार्ता करने के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कोटा जाने का निर्णय लिया है। व्यापारी बुधवार सुबह 11 बजे डीआरएम के नेतृत्व में होने वाली बैठक में इस पैसेंजर ट्रेन को शुरू कराने की मांग रखेंगे।

रेलवे अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि व्यापारियों की मांग पर सकारात्मक पहल की जाएगी। इस पैसेंजर ट्रेन को शुरू कराने की अब हिण्डौन, गंगापुरसिटी, सवाईमाधोपुर आदि स्थानों पर भी मांग उठने लगी है। इधर व्यापारियों की ओर से धरनास्थल पर पहले डीआरएम के नाम ज्ञापन सौंपा। इसके बाद अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन कर रेलवे प्रशासन के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए ढाई साल से बंद पैसेंजर ट्रेन को शुरू कराने की मांग की। इस अवसर पर गुर्जर महासभा के हरिराम अमीन, छात्रसंघ अध्यक्ष दिलीप कंसाना, स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष सुभाषचंद सोनी, दीपक सिकन्दरा, बिष्णु शेरगढ़, तोताराम पहलवान, राकेश धाकड, कुलदीप गर्ग, अजय दमदमा, सुभमखत्री, जितेन्द्र गुर्जर आदि मौजूद रहे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें