फायरिंग के बाद बदमाश जेसीबी को कर गए आग के हवाले

पीड़ित ने बताया रंजिश का मामला

फायरिंग के बाद बदमाश जेसीबी को कर गए आग के हवाले

पुलिस ने बताया कि एक माह पहले भी जेसीबी चालक बलवीर पुत्र शिवराम गुर्जर हाल निवासी महुआ पर आधा दर्जन लोगों ने प्राण घातक हमला किया था।

महुवा। यहां कस्बे में बीती रात्रि पीली कोठी के निकट अज्ञात बदमाश फायरिंग कर वहां खड़ी जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और नगर पालिका की फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि एक माह पहले भी जेसीबी चालक बलवीर पुत्र शिवराम गुर्जर हाल निवासी महुआ पर आधा दर्जन लोगों ने प्राण घातक हमला किया था, जिसकी तहकीकात जारी है। इस संबंध में आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। आरोपी राजीनामे के लिए दबाव बना रहे थे, संभावना है कि उन्होंने  इस वारदता को अंजाम दिया। 

एक माह पहले ऐसे शुरू हुई रंजिश
घायल युक्क बलवीर सिंह के पिता शिवराम गुर्जर निवासी नौठा थाना नदबई जिला भरतपुर, हाल निवासी पीली कोठी मंडावर रोड  ने मामला दर्ज कराया था कि उसने एक जेसीबी ले रखी है। उसके बेटे बलवीर सिंह से 8-10 रोज पूर्व मानसिंह उर्फ मांगी पुत्र करतार गुर्जर निवासी भापुर ने बाण गंगा नदी के किनारे स्थित अवैध कब्जा शुदा प्लाट पर मिट्टी डालने के लिए कहा था, जिसके लिए बलबीर ने मना कर दिया। बलवीर जेसीबी लेकर रसीदपुर से महवा आ रहा था जहां बाणगंगा पुलिया के समीप दो बाइकों व जीप में सवार होकर आए करतार, गंगाधर, सुमेरसिंह पुत्र भरतसिंह उर्फ पटवारी, दाताराम पुत्र करतार सिंह व मांगी लाल उर्फ मानसिंह पुत्र करतार ने जेसीबी के आगे वाहनों को लगाकर रोक कर कहा कि हमारे प्लॉट पर भरत करने से कैसे मना किया। इस बीच आरोपियों ने दलवीर को जेसीबी से नीचे पटक दिया और उस पर फायरिंग कर दी, जेब से पांच हजार तीन सौ रुपए, सोने की चेन व अंगूठी लूट ले गए।

Tags: firing fire

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो