अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

एक लोडेड देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस बरामद

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

कैथवाडा थाना पुलिस ने काफी लंबे समय से वांछित चल रहे आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया।

कामां। क्षेत्र की कैथवाडा थाना पुलिस ने 2 थानों से काफी लंबे समय से वांछित चल रहे आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया। आरोपी से एक देशी कट्टा लोडेड एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।  थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कैथवाडा लुहेसर चौराहे पर एक आरोपी खड़ा हुआ है जो भागने की फिराक में है उसके पास अवैध हथियार भी हो सकता है। पुलिसकर्मियों की 6 सदस्य टीम गठित कर मौके पर रवाना की गई। जहां आरोपी बदमाश पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे मौके पर ही दबोच लिया तथा उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक 315 बोर का लोडेड देशी कट्टा मिला तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी मक्कू उर्फ माकूल उर्फ पहलवान पुत्र सुमेर जाति मेव निवासी थाना कैथवाडा जो जुरहरा थाने में चोरी करने के दौरान एक महिला के हत्या करने के मामले में वांछित है तथा सीकरी थाना क्षेत्र से एक चोरी के मामले में वांछित है, आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में कैथवाडा थाने पर मामला दर्ज कर लिया है और सीकरी पुलिस तथा जुरहरा पुलिस को आरोपी के गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई, जहां दो थानों की पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित