पेशी पर आ रहे बदमाशो ने रास्ते में मचाया उत्पात, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ा तो नशे में झगड़ने लगे, गाड़ी जब्त

पेशी पर आ रहे बदमाशो ने रास्ते में मचाया उत्पात, 3 गिरफ्तार

नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम ने कोलिहान स्थित माइनिंग गेट के सामने गाड़ी को रोककर उसमें बैठे सवार युवकों से पूछताछ की तो वह शराब के नशे में पाये गये।

झुंझुनूं। खेतड़ी पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में 3 जनों को गिरफ्तार कर हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 3 युवकों में एक पचेरी कलां थाने का हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस की और से निजामपुर मोड सर्किल पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सूचना मिली की खेतड़ी बस स्टैंड पर एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी जो हरियाणा नंबर की है, वह तेज गति व लहराती हुई घूम रही है। जिससे राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। जिसकी सूचना पर नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम ने कोलिहान स्थित माइनिंग गेट के सामने गाड़ी को रोककर उसमें बैठे सवार युवकों से पूछताछ की तो वह शराब के नशे में पाये गये। इस दौरान पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान गाड़ी का चालक शराब के नशे में था जो आपस में ही एक दूसरे के साथ झगड़ा करने लगे। तीनों युवकों की आपस में हाथापाई करने के दौरान पुलिस ने तीनों को पकड़ कर उनका नाम पता पूछा तो भालोठ निवासी सतवीर जाट, लाखा का नांगल अलवर निवासी संदीप व दुलोठ हरियाणा निवासी प्रदीप अहीर पाए गए।

पुलिस ने तीनों को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में लेकर जानकारी जुटाई तो उसमें सतवीर जाट पचेरीकलां थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी होने की जानकारी सामने आई। सतवीर के खिलाफ पचेरी कलां थाने में मारपीट, लूट, नकबजनी, आर्म्स एक्ट के करीब 22 मामले दर्ज हैं। इस दौरान पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सतवीर अपने साथियों के साथ मिलकर खेतड़ी कोर्ट में पेशी के लिए आया था। जिस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा  जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 
परिणामों में एक बार फिर प्रदेश के स्टूडेंट्स ने श्रेष्ठता साबित की है। देर रात तक देखे गए परिणामों में...
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक 
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे