20 प्रतिशत कमीशन के चक्कर में बिल अटकाये, ली 2 लाख की रिश्वत, सरपंच गिरफ्तार

6 माह से कर रहा था परेशान

20 प्रतिशत कमीशन के चक्कर में बिल अटकाये, ली 2 लाख की रिश्वत, सरपंच गिरफ्तार

सरपंच ने पीड़ित से 2 लाख 10 हजार रुपए लेकर अपनी कार में रख लिए। सरपंच को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा।शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी ने पीड़ित को दो लाख दस हजार रुपए का बंडल बना कर सौंप दिया।

रींगस। एसीबी जयपुर टीम ने सीकर जिले के रींगस से सटे जैतूसर ग्राम के सरपंच को रंगे हाथों रिश्वत लेते दबोच लिया। रिश्वत की राशि पीड़ित से लेकर सरपंच श्रवण कुमार वर्मा ने अपनी कार में रख ली। मौका पाकर टीम ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम अन्य जगहों पर भी दबिश दे रही है। बाद में गिरफ्तार सरंपच श्रवण कुमार वर्मा को एसीबी रींगस थाने लेकर आई। जहां से बाद में उसे जयपुर ले गई। शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी ने पीड़ित को दो लाख दस हजार रुपए का बंडल बना कर सौंप दिया। इसके बाद पीड़ित ने जैतूसर सरपंच श्रवण कुमार वर्मा से मोबाइल पर सम्पर्क किया तो राशि के साथ एनएच 52 पर गैस गोदाम के सामने लेकर पहुंचने को कहा। एनएच 52 पर सरपंच ने पीड़ित को अपनी कार में बैठा लिया तथा 2 लाख 10 हजार रुपए लेकर अपनी कार में रख लिए। इशारा पाते ही एसीबी टीम ने सरपंच को दबोच लिया।  


यह था मामला

जानकारी के अनुसार पीड़ित ठेकेदार है तथा कई ठेके लिए हैं। लेकिन सरपंच ने 20 प्रतिशत कमीशन के चक्कर में बिल अटकाये रखा। पीड़ित 6 माह से सरपंच के पास चक्कर काट रहा था। हार थक कर उसने एसीबी का रूख किया। एसीबी टीम इतना चौकन्ना थी कि किसी भो भनक तक नहीं लगी और सरपंच को भागने का मौका भी नहीं दिया। वहीं एसीबी की दूसरी टीम सरपंच के निवास पर तलाशी ले रही थी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे
सोशल मीडिया से चुनावी प्रचार का टॉस्क अप्रत्यक्षत: दे रखा है जो पार्टी की ओर से आने वाले चुनावी प्रचार...
कानूनी सख्ती के बावजूद क्यों पनप रही है बाल तस्करी
इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत
राहुल गांधी का केरल में चुनाव अभियान, कई रैलियां
निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय पर किया जाए पूर्ण : राजपाल
मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक
छोटे विद्यार्थियों के लिए स्कूलों में अलग-अलग किताबें