पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हत्याकांड के मामले में 5 हजार रुपए का इनामी आरोपी गिरफ्तार

8 जने हो चुके है गिरफ्तार

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हत्याकांड के मामले में 5 हजार रुपए का इनामी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में काफी लोगों से पूछताछ की गई तथा फोटोग्राफ दिखाए गए। मुखबीर से सूचना तथा साईबर सैल से तकनिकी सहायता ली जाकर आरोपियों के ठिकानों पर शरण देने वाले लोगो को चिन्हित किया गया।

झुंझुनूं। जिले के बगड़ थानान्तर्गत पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड के मामले में पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनामी आरोपी उमेश बाबल व फरार आरोपियों की सहायता करने वाला आरोपी आकाश लाम्बा उर्फ टोनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच् छावा ने बताया कि अरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ.तेजपाल सिंह एवं वृताधिकारी झुंझुनूं ग्रामीण रोहिताश लाल देवेन्दा के निर्देशन में बगड़ थानाधिकारी द्वारा एवं पुलिस की गठित टीम ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। इस मामले में अब तक कुल 8 जने गिरफ्तार हो चुके है जबकि आकाश लाम्बा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

घटना विवरण : इस मामले में 10 सितम्बर को महेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि 9 सितम्बर की सायं उसका पुत्र पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया निवासी भड़ौन्दा खुर्द थाना बगढ़ की आरोपी दिनेश मालसरिया, अरविन्द गब्बर, प्रदीप मांगवा, देशबन्धु रवि बलौदा, विश्वबन्धु अजीत बाबा, उमेश, सोनू, इमरान, मन्जीत झाझड़िया, रमेश कुमार, कुलदीप व एक अन्य द्वारा काटली नदी रोही भडौन्दा खुर्द जाने वाले ग्रेवल रास्ते पर बोलेरो कैम्परो से टक्कर मारकर राकेश को नीचे उतारकर सरिये पाईप व लाठियों से गम्भीर रूप से मारपीट की जिसको बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया आदि। 

पुलिस टीम ने की कार्यवाही 

मामले में पुलिस ने जयपुर शहर में काफी लोगों से पूछताछ की गई तथा फोटोग्राफ दिखाए गए। मुखबीर से सूचना तथा साईबर सैल से तकनिकी सहायता ली जाकर आरोपियों के ठिकानों पर शरण देने वाले लोगो को चिन्हित किया गया। तलाशी के दौरान आरोपी आकाश उर्फ  टॉनी पुत्र रणवीरसिंह लाम्बा निवासी भोदन पुलिस थाना सिघाना को सिरसी रोड जयपुर शहर से पकड़ा गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने उक्त हत्याकाण्ड के सरगना अरविन्द उर्फ  गब्बर, दिनेश मालसरिया, मंजीत झाझड़िया, देशबन्धु, प्रदीप मगांवा व रवि बलौदा को गाड़ी उपलब्ध  करवाकर भागने में सहायता की थी। मुल्जिम आकाश उर्फ टॉनी से अन्य आरोपियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही है। उधर पुलिस की सदर थाना टीम ने आरोपियों की तलाश मुकुन्दगढ़, नवलगढ़, सीकर शहर में की गई। पुलिस को मुखबीर से ईतला मिली की उक्त मामले में वांछित इनामी बदमाश उमेश बाबल के सीकर आने की प्रबल सम्भावना है। इस ईतला पर पुलिस टीम सीकर बस डिपो पहुंची। जहां पर उमेश बाबल बस में बैठकर कहीं जाने की फिराक में था जिसको भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शेष आरोपियों की जोर-शोर से तलाश जारी है।

Read More रेलवे: गर्मी में यात्रियों को सस्ती दरों पर उपलब्ध करवा रहा भोजन-पानी

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए