कैब चालक ने वीडियो शूट करने वाले युवक का कराया अपहरण, 5 बदमाश गिरफ्तार

छोड़ने के बदले में 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी

कैब चालक ने वीडियो शूट करने वाले युवक का कराया अपहरण, 5 बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों ने डमी पिस्टल और चाकू की मदद से वारदात की। बदमाशों ने युवक को छोड़ने के बदले में उसके साथी से 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

जयपुर। रामनगरिया थानाक्षेत्र में प्रमोशनल वीडियो शूट करने वाले युवक का उसके कैब चालक ने ही अपहरण करा दिया। बदमाशों ने युवक को छोड़ने के बदले में उसके साथी से 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पुलिस ने टोंक से 5 बदमाशों को पकड़कर अपह्रत युवक को छुड़ा लिया। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ. राजीव पचार ने बताया कि मामले में रवि गुर्जर, देशराज, दिलखुश गुर्जर, अमर और कैब चालक तुलसीराम को गिरफ्तार किया है। पवन कुमार ने रिपोर्ट दी थी कि उसके दोस्त मुकेश, हरिकृष्ण व विनोद का ग्रुप सोशल मीडिया पर प्रमोशनल वीडियो डालने का काम करता है। उनके फ्लैट पर कार सवार बदमाश आए और पिस्टल व चाकू के बल पर मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने हरिकृष्ण को नीचे गिरा दिया और विनोद को बंधक बना कर मोबाइल समेत अपने साथ ले गए थे।   

मारपीट का वीडियो दोस्त के मोबाइल पर भेजा
थानाप्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि अपहरण के बाद बदमाश रास्ते में विनोद के साथ मारपीट करते रहे और उसका वीडियो बनाकर उसके दोस्त मुकेश के मोबाइल पर भेजते रहे। हादसे के समय मुकेश फ्लैट पर नहीं था। बदमाशों ने विनोद को छोड़ने के बदले में 3 लाख रुपए की मांग की। तकनीकी आधार पर जांच के दौरान बदमाशों की लोकेशन टोंक आई। उसके बाद वहां की पुलिस को सूचना देकर बदमाशों को पकड़ लिया गया। 

आरोपी तुलसीराम कैब चालक 
थानाप्रभारी राजेश ने बताया कि आरोपी तुलसीराम कैब चालक है। विनोद और उसके ग्रुप के लोग वीडियो बनाने के लिए शहर से बाहर जाने पर उसे बुलाते थे। ऐसे में तुलसीराम को संदेह था कि इस ग्रुप के पास रुपए हो सकते है। इस पर उसने गांव के अमरराज से संपर्क किया और बदमाशों ने मिलकर विनोद का अपहरण कर लिया।

 

Read More जेईई मेन्स का सेशन : 15 जवाबों पर आपत्ति

Post Comment

Comment List

Latest News

शुद्ध सोना 75 हजार पार, चांदी तीन सौ रुपए सस्ती  शुद्ध सोना 75 हजार पार, चांदी तीन सौ रुपए सस्ती 
विलायती बाजार की तेजी के असर से मंगलवार को जयपुर सर्राफा बाजार में शुद्ध सोना 650 रुपए तेज होकर 75,150...
चिली में डेंगू के 135 मामले दर्ज, पीड़ित दूसरे देशों की यात्रा के दौरान हुए संक्रमित 
UPSC 2023 का परिणाम जारी, आदित्य श्रीवास्तव ने हासिल की पहली रैंक
राहुल गांधी ने की अग्निपथ की आलोचना, सरकार बनते ही रद्द करेंगे योजना 
मौजूदा प्रत्याशी को जिताना चाहते हैं भाजपा-कांग्रेस के नेता
भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे
कानूनी सख्ती के बावजूद क्यों पनप रही है बाल तस्करी