ग्रो का अभियान अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट सम्पन्न 

यह संस्करण मल्टी-सिटी अभियान के बड़े कार्यक्रमों में से एक था

ग्रो का अभियान अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट सम्पन्न 

ग्रो के को-फाउण्डर और सीओओ हर्ष जैन ने कहा कि हमने जयपुर में अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट कार्यक्रम के लिए प्रतिक्रिया देखी और शहर के 2 हजार से अधिक रिटेल इन्वेस्टर्स से जुड़कर प्रसन्नता हुई। 

जयपुर। तेजी से बढ़ते निवेश मंच ग्रो की ओर से आयोजित 50वीं वित्तीय शिक्षा अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट सम्पन्न हो गई। अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट का यह संस्करण ग्रो द्वारा आयोजित मल्टी-सिटी अभियान के बड़े कार्यक्रमों में से एक था और जयपुर के खुदरा निवेशक समुदाय के 2 हजार से अधिक लोगों ने इसमें भागीदारी की। ग्रो के को-फाउण्डर और सीओओ हर्ष जैन ने कहा कि हमने जयपुर में अब इण्डिया करेगा इन्वेस्ट कार्यक्रम के लिए प्रतिक्रिया देखी और शहर के 2 हजार से अधिक रिटेल इन्वेस्टर्स से जुड़कर प्रसन्नता हुई। 

ग्रो का लक्ष्य देश के 100 शहरों में अब इण्डिया करेगा निवेश आयोजित करना है, जो टियर टू और थ्री बाजारों में 10 करोड़ भारतीयों को प्रभावित करता है। ग्रो ने राजस्थान के युवा निवेशकों से महत्वपूर्ण रुचि देखी है और वर्तमान में प्रदेश ग्रो के उपयोगकर्ता आधार में 4 लाख से अधिक निवेशकों का योगदान देता है। वित्तीय साक्षरता और राजस्थान के निवेशकों के बीच जागरूकता बढ़ने पर यह संख्या 40 लाख होने की उम्मीद है। 

Post Comment

Comment List

Latest News