गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम

धारीवाल के आवास पर जुटे 60 विधायक

गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम

गहलोत विधायकों ने इस रुख से साफ कर दिया है कि उन्हें सचिन पायलट की ताजपोशी कतई मंजूर नहीं है। धारीवाल के आवास पर जुटे विधायकों में एक दर्जन से ज्यादा मंत्री भी शामिल हुए।

जयपुर। राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई, लेकिन उससे पहले मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर जुटे करीब 60 विधायकों ने साफ कर दिया है कि उन्हें सचिन पायलट की ताजपोशी मंजूर नहीं है। यूडीएच शांति धारीवाल के आवास पर जुटे 60 विधायकों ने सहमति बनाते हुए साफ कर दिया है कि बगावत करके मानेसर जाने वाले विधायकों को छोड़कर किसी को भी मुख्यमंत्री बना दें। गहलोत विधायकों ने इस रुख से साफ कर दिया है कि उन्हें सचिन पायलट की ताजपोशी कतई मंजूर नहीं है।

धारीवाल के आवास पर जुटे विधायकों में एक दर्जन से ज्यादा मंत्री भी शामिल हुए। यहां इन विधायकों और मंत्रियों के बीच हुई वार्ता में सहमति बनी है कि सरकार बचाने वाले 102 विधायकों में से किसी को भी आलाकमान सीएम बना दें, लेकिन उन्हें बगावत करके मानेसर जाने वाले विधायक मंजूर नहीं हैं। गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करते हुए सचिन पायलट समेत 18 विधायक मानेसर गए थे। गहलोत समर्थक विधायकों के इस रुख से यह साफ हो गया है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक हंगामेदार हो सकती है। वहीं सूत्र यह भी बता रहे हैं कि विधायक स्पीकर सीपी जोशी के पास भी जा सकते हैं।

ये विधायक पहुंचे धारीवाल के आवास
मंत्री धारीवाल के आवास पर विधायक दीपचंद खेरिया,जेपी चंदेलिया,नगराज मीणा,संयम लोढ़ा, लक्ष्मण मीणा,अर्जुन बामणिया, महेंद्रजीत मालवीय, विनोद चौधरी, चेतन डूडी, रफीक खान पहुंचे हैं. इसी प्रकार विधायक आलोक बेनीवाल, गोपाल मीणा,दानिश अबरार,पदमाराम मेघवाल,अमीन खान,मंजू मेघवाल,महेंद्र विश्नोई, बाबु लाल नागर, अमित चाचान, गंगा देवी, प्रीति शक्तावत, महादेव सिंह खंडेला, राजेन्द्र पारीक पहुंचे हैं. वहीं मंत्री सुभाष गर्ग, भंवर सिंह भाटी, महेश जोशी, ममता भूपेश, गोविंद राम मेघवाल, हीरालाल मेघवाल, राम लाल जाट, शकुंतला रावत, अशोक चांदना, सालेह मोहम्मद, भजन लाल जाटव, बी.डी कल्ला, महेंद्र चौधरी, कांति मीणा, रामलाल जाट, मंत्री उदयलाल आंजना, मंत्री लाल चंद कटारिया, मंत्री टीकाराम जुली,मंत्री रामलाल जाट और विधायक अमीन खान शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचे।

सीएम गहलोत पहुंचे होटल मेरियट
कांग्रेस के विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत खेमे के विधायक और मंत्रियों का रुख साफ होने के बाद ताजा हालात पर चर्चा के लिए सीएम गहलोत होटल मेरियट पहुंच गए हैं। होटल मेरियट दोनों पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिका अर्जुन खड़गे से ताजा हालात पर चर्चा की।

Read More आकाश गंगा प्रोजेक्ट में हवा से बनेगा शुद्ध पानी

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल