रोहित की लीडरशिप में अच्छा रहेगा ड्रेसिंग रूम का माहौल, मददगार रहेंगे द्रविड़

वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में बोले उप कप्तान केएल राहुल

रोहित की लीडरशिप में अच्छा रहेगा ड्रेसिंग रूम का माहौल, मददगार रहेंगे द्रविड़

जयपुर। टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल का कहना है कि कप्तान के रूप में रोहित शर्मा काफी कूल हैं और उनकी लीडरशिप में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में माहौल अच्छा बना रहेगा। राहुल ने कहा कि कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का साथ टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा।

 जयपुर। टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल का कहना है कि कप्तान के रूप में रोहित शर्मा काफी कूल हैं और उनकी लीडरशिप में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में माहौल अच्छा बना रहेगा। राहुल ने कहा कि कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का साथ टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा। राहुल ने सोमवार को वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि हमने रोहित को आईपीएल में देखा है। लीग में उनके आंकड़े सब कुछ बयां करते हैं। उन्हें खेल की जबर्दस्त समझ है और वह अच्छे रणनीतिकार भी हैं। इस काबिलियत की वजह से ही कप्तान के तौर पर वह इतना कुछ हासिल कर सके। राहुल ने कहा कि रोहित ड्रेसिंग रूम में ठहराव लाएंगे और इससे ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा होगा।


टीम में बतौर कोच राहुल द्रविड़ की मौजूदगी पर राहुल ने कहा कि मैं उन्हें काफी वक्त से जानता हूं और वो काफी मददगार हैं। कर्नाटक के लिए भी जब मैं खेल रहा था तो द्रविड़ ने काफी मदद की थी। उन्होंने देश के युवा खिलाड़ियों का बेहतरीन मार्गदर्शन किया है। उनके रहने से हमें काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हमें पता है कि द्रविड़ कितने बड़े नाम हैं और हमारे पास एक बेहतरीन क्रिकेटर बनने के लिए उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। वो ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिसको खेल की अच्छी समझ है।


राहुल ने कहा कि भारतीय टीम टी-20 विश्व कप से जल्दी बाहर हो गई और अब हमें नए सिरे से रणनीति बनाने की जरूरत है। हम सभी को सोचना होगा कि बेहतर प्रदर्शन के लिए क्या किया जा सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत