ग्रीन के बाउंसर से पीयरसन चोटिल

हालांकि वे ठीक हैं और उन्होंने बाद में भी बल्लेबाजी की।

ग्रीन के बाउंसर से पीयरसन चोटिल

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के घरेलू मार्श कप वनडे टूर्नामेंट में क्वींसलैंड बुल्स और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच सोमवार को मैच खेला गया। इसमें बल्लेबाज जिम्मी पीयरसन को चोट का सामना करना पड़ा।

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के घरेलू मार्श कप वनडे टूर्नामेंट में क्वींसलैंड बुल्स और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच सोमवार को मैच खेला गया। इसमें बल्लेबाज जिम्मी पीयरसन को चोट का सामना करना पड़ा। दरअसल ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए इस घरेलू मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की बाउंसर सीधे जाकर पीयरसन को लगी। हालांकि वे ठीक हैं और उन्होंने बाद में भी बल्लेबाजी की।


दरअसल मैच के दौरान क्वीसलैंड की पारी के 28वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी बाउंसर गेंद सीधे जाकर पीयरसन के हेलमेट पर लगी। इस दौरान उनका हेलमेट दो मीटर दूर जाकर गिरा। इसके बाद पीयरसन के कन्कशन जांच के लिए फीजियो और डॉक्टर मैदान पर पहुंचे। हालांकि, पीयरसन ठीक थे और कन्कशन नहीं लिया गया। गेंद के बाद ग्रीन दौड़ते हुए पीयरसन के पास पहुंचे और माफी भी मांगी। चोट के बावजूद पीयरसन ने फिफ्टी लगाई। हालांकि, उनकी टीम क्वीसलैंड का हार का सामना करना पड़ा। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट गंवाकर 361 रन बनाए। कैमरून बैंकरॉफ्ट ने 104 गेंदों पर 124 रन की पारी खेली। इसके अलाव ओपनर जोशुआ फिलिप ने 49 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली। बैंकरॉफ्ट जो कि ऑस्ट्रेलिया के एशेज स्क्वॉड में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया। इसके अलावा ग्रीन और एस्टन टर्नर ने भी 70 और 71 नाबाद रन की पारी खेली। जवाब में 362 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वींसलैंड की टीम 291 रन पर ऑलआउट हो गई। वेस्टर्न आॅस्ट्रेलिया ने यह मैच 70 रन से जीत लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी