1 साल से फरार चल रहा हत्या का प्रयास व अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

मुखबीर के जरिए मिली सूचना

1 साल से फरार चल रहा हत्या का प्रयास व अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार एसपी मृदुल क छावा के द्वारा गंभीर वारदातों में फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत 1 साल से फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए खेतड़ी थाने के सीआई के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

झुंझुनूं। जिले की खेतड़ी पुलिस ने हत्या का प्रयास व अपहरण के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की विशेष टीम ने आरोपी को हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस सूत्रो के अनुसार एसपी मृदुल क छावा के द्वारा गंभीर वारदातों में फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत 1 साल से फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए खेतड़ी थाने के सीआई के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस द्वारा गठित टीम आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी। इसी दौरान कांस्टेबल भरत कुमार को मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि हत्या के प्रयास व अवहरण के मामले में एक साल से फरार चल रहा रूपसराय थाना निजामपुर हरियाणा निवासी धोलाराम उर्फ धोलिया गुर्जर हरियाणा के महेंद्रगढ़ क्षेत्र में है। सूचना पर हरियाणा गए पुलिस दल ने आरोपी धोलाराम उर्फ धोलिया गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।

ये था मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब एक साल पहले रूपसराय निवासी विक्रम ने खेतड़ी थाने में रिपोर्ट देखकर बताया कि उसका भाई ठेका लूट के मामले में जेल में बंद था जिसको लेकर वह खेतड़ी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर वकील से मिलने के लिए आया था। इस दौरान वापस जाते समय मेहाड़ा के पास बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके हाथ पैर तोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस मामले में तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी जबकि मुख्य आरोपी धोलाराम उर्फ धौलिया फरार चल रहा था। आरोपी से पिछले एक साल तक उसने कहा-कहा फरारी काटी तथा उसके साथ कौन शामिल हैं उसके बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

Tags: murder

Post Comment

Comment List

Latest News

अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड के अलास्का प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि जब डगलस डीसी-4...
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार
Supreme Court ने ईवीएम-वीवीपैट पर चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण
किंग में डॉन का किरदार निभाएंगे शाहरूख खान!
लोकसभा चुनाव के पहले फेज में वोटिंग करने में शहरों के मतदाता रहे आगे
हाड़ौती के दो धुरंधर, कल तक जो दोस्त थे, आज सबसे बड़े धुर विरोधी