गुढ़ा की गहलोत खेमे को खरी खरी, कहा-अपनी खाल के जूते बनाकर भी राहुल गांधी को पहना दे तो भी उनका कर्जा नहीं उतार सकते

बगावत के आरोप वाले 5 मंत्री बने तो सीएम क्यों नहीं बन सकते: गुढ़ा

गुढ़ा की गहलोत खेमे को खरी खरी, कहा-अपनी खाल के जूते बनाकर भी राहुल गांधी को पहना दे तो भी उनका कर्जा नहीं उतार सकते

गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस के बिना गांव के सरपंच तक नहीं बन सकते, कांग्रेस ने जिनको मंत्री विधायक बनाया, सिंबल दिया आज वो सारे लोग आलाकमान को आंख दिखा रहे हैं।

जयपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में जारी खींचतान के बाद प्रदेश प्रभारी अजय माकन के अनुशासनहीनता वाले बयान पर सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने गहलोत खेमे के विधायकों पर निशाना साधा है।

गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस के बिना गांव के सरपंच तक नहीं बन सकते, कांग्रेस ने जिनको मंत्री विधायक बनाया, सिंबल दिया आज वो सारे लोग आलाकमान को आंख दिखा रहे हैं। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक महेश जोशी गांधीवादी बातें करते थे। आज वही लोग अनुशासनहीनता कर रहे हैं। यह लोग वन टू वन मीटिंग से क्यों घबरा रहे हैं। यह लोग अपनी खाल के जूते बनाकर भी राहुल गांधी को पहना दे तो भी उनका कर्जा नहीं उतार सकते।

पहले अशोक गहलोत के साथ और अब पायलट के साथ रहने के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं। साल 2008 में भी मैंने कांग्रेस को मजबूत करने के लिए साथ दिया था। प्रदेश की जनता के हित के लिए मैंने हर बार कांग्रेस के साथ जुड़कर मजबूत करने का काम किया है। गहलोत खेमें से नाराजगी के सवाल पर कहा कि मुझे मंत्री पद से कोई नाराजगी नहीं है मैं पहले भी मंत्री रहा हूं और आज भी मंत्री हूं।

वहीं गहलोत खेमे के विधायकों की सचिन पायलट के नाम को लेकर नाराजगी और उनको बगावती बताने के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि बगावती बताने वाले उन विधायकों में से पांच को तो मंत्री बना चुके, जब पांच मंत्री बन सकते हैं तो मुख्यमंत्री भी बन सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News