दक्षिण अफ्रीका टी-20 शृंखला से बाहर हो सकते है शमी

प्रोटियाज टीम केरल में

दक्षिण अफ्रीका टी-20 शृंखला से बाहर हो सकते है शमी

तीन मैचों की टी-20 शृंखला से बाहर होने वालों में दूसरा नाम दीपक हुड्डा का है, जो पीठ की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे और चिकित्सीय सहायता के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) रवाना होंगे।  

मुंबई। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलियाई शृंखला के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 शृंखला से भी बाहर हो सकते हैं। क्रिकबज ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी। तीन मैचों की टी-20 शृंखला से बाहर होने वालों में दूसरा नाम दीपक हुड्डा का है, जो पीठ की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे और चिकित्सीय सहायता के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) रवाना होंगे।  

अय्यर-शाहबाज टीम में शामिल

सूत्रों के अनुसार हरफनमौला शाहबाज अहमद और श्रेयस अय्यर को 15-सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया है, हालांकि बीसीसीआई की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ 20 सितंबर को मोहाली में खेले गये पहले टी-20 से पूर्व कोरोना संक्रमित हुए थे जिसकी वजह से वह तीन मैचों की शृंखला में नहीं खेल सके। शमी ने पहले टी-20 के लिए भारतीय टीम के साथ तिरुवनंतपुरम की यात्रा नहीं की है, जबकि शमी की जगह ऑस्ट्रेलियाई शृंखला में शामिल किये गये उमेश यादव वहां पहुंचे हैं। प्रोटियाज टीम रविवार से ही केरल में है।  शमी विश्व कप के लिए चार अतिरिक्त खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Read More मोरक्को से बेल्जियम की हार के बाद ब्रसेल्स में भड़की हिंसा

Post Comment

Comment List

Latest News