CM गहलोत के तूफानी दौरे, कल से दो दिन आठ जिलों में प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक

CM गहलोत के तूफानी दौरे, कल से दो दिन आठ जिलों में प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक

गहलोत गुरुवार और शुक्रवार को करीब आठ जिलों का दौरा करेंगे।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों प्रदेश में तूफानी दौरे कर नियमित प्रशासन गांवों के संग अभियान का फीडबैक ले रहे है। गहलोत गुरुवार और शुक्रवार को करीब आठ जिलों का दौरा करेंगे।


गहलोत गुरुवार को सुबह 10बजे जयपुर से धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सिंगोराई में शिविरों का जायजा लेंगे। उसके बाद दोपहर 12:30 बजे करौली जिले के कोंडर में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का जायजा लेंगे। दोपहर 2 बजे भरतपुर जिले की वैर विधानसभा क्षेत्र के ललिता मूंडिया में शिविरों का जायजा लेंगे और उसके बाद अपरान्ह 3:30 बजे दौसा जिले के बोरोदा गांव का अभियान का जायजा लेकर शाम 5 बजे दौसा से जयपुर लौटेंगे। इसके वाद अगले दिन शुक्रवार को सुबह 10 बजे जयपुर से रवाना होकर  11:00 बजे उंखलिया निम्बाहेड़ा चित्तौड़गढ़ पहुंचेंगे, जहां प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे। यहां से प्रस्थान कर 12:30 बजे पोटलिया कुशलगढ़ बांसवाड़ा पहुंचेंगे, जहां पर अभियान के तहत आयोजित शिविर में आमजन से रूबरू होंगे। इसके बाद दोपहर 1:30 बजे कांबा बिछीवाड़ा डूंगरपुर के लिए रवाना होंगे, वहां पर भी प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे। दोपहर 3:00 बजे यहां से रवाना होकर उदयपुर पहुंचेंगे, जहां पर एक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम भी उदयपुर में ही करेंगे अगले दिन 20 नवंबर को मुख्यमंत्री के जयपुर लौटने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

अब तक कर चुके हैं एक दर्जन जिलों का दौरान
प्रशासन गांव के संग और शहरों के संग अभियान शिविरों के कामकाज का जमीनी हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री पिछले एक महीने में एक दर्जन जिलों का दौरा करके फीडबैक ले चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित