कीटनाशक से मटका साफ किया, उसी मटके के पानी से चाय बना दी, परिवार के 9 लोग बीमार

जहरीला पानी पीने से नौ लोगों की तबीयत बिगड़ी

कीटनाशक से मटका साफ किया, उसी मटके के पानी से चाय बना दी, परिवार के 9 लोग बीमार

परिवार के नौ लोगों की तबियत बिगड़ने के बाद भारेवाला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां शुरुआती इलाज के बाद तीन लोगों की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र में भारेवाला गांव में जहरीला पानी पीने से एक ही परिवार के नौ लोगों की तबीयत बिगड़ गई। जिसमें एक की हालत गंभीर होने के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है। परिवार के नौ लोगों की तबियत बिगड़ने के बाद भारेवाला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां शुरुआती इलाज के बाद तीन लोगों की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे इलाज के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।

मटके में पानी के साथ मिला था कीटनाशक
परिजनों के अनुसार एक मटके में पानी के साथ फसलों में छिड़कने वाला कीटनाशक मिला हुआ था। मटके से पानी पीने से इन लोगों  की तबियत बिगड़ गई। परिजनों के मुताबिक महिला द्वारा खेतों में छिड़के जाने वाले कीटनाशक से मटके की सफाई की गई थी, उसके बाद उसमें पानी भरा गया था जिससे चाय भी बनाई गई थी और उसका पानी भी सभी ने पीया था। जिससे सभी की तबियत बिगड़ गई।सभी को भारेवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। बीमार 6 लोगों का भारेवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग