अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर रिलीज

18 नवंबर को होगी रिलीज

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर रिलीज

1 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में अजय देवगन की 'दृश्यम 2'  के कई पुराने छोटे-छोटे क्लिप ऑडियंस के सामने टीजर के तौर पर पेश किए गए हैं, जिसे देखने के बाद एक बार मर्डर मिस्ट्री सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की सारी पुरानी यादें ताजा कर दी है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर रिलीज हो गया है। अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर रिलीज हो गया है। इस वीडियो में 'दृश्यम 2' फिल्म के कुछ सीन दिखाए गए हैं और आखिरी में दूसरे पार्ट की झलक है, जिसमें अजय अपना कबूलनामा रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं। 'दृश्यम 2'  के मेकर्स ने फिल्म का रिकॉल टीजर यूट्यूब पर शेयर किया है। 1 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में अजय देवगन की 'दृश्यम 2'  के कई पुराने छोटे-छोटे क्लिप ऑडियंस के सामने टीजर के तौर पर पेश किए गए हैं, जिसे देखने के बाद एक बार मर्डर मिस्ट्री सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की सारी पुरानी यादें ताजा कर दी है।

अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाएं। फिल्म 'दृश्यम 2'  में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Post Comment

Comment List

Latest News