मेला कार्यक्रमों के कलाकार नहीं हुए फाइनल, सिंगल टेंडर आने पर दोबारा निविदा 

मेला समिति की बैठक में लिया गया निर्णय 

मेला कार्यक्रमों के कलाकार नहीं हुए फाइनल, सिंगल टेंडर आने पर दोबारा निविदा 

मेला समिति की अध्यक्ष व कोटा उत्तर महापौर मंजू मेहरा की अध्यक्षता में निगम कार्यालय स्थित सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मेला अधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि सीने संध्या पंजाबी कार्यक्रम लाफ्टर शो और शास्त्रीय संगीत कार्यक्रमों के लिए सिंगल टेंडर प्राप्त हुए हैं।

कोटा। 129 में राष्ट्रीय दशहरा मेला के दौरान होने वाले कार्यक्रमों के कलाकार अभी तक भी तय नहीं हो पाए हैं। मेला समिति की बैठक में कई कार्यक्रमों के सिंगल टेंडर आने पर उनके दोबारा से निविदा जारी करने का निर्णय किया गया। मेला समिति की अध्यक्ष व कोटा उत्तर महापौर मंजू मेहरा की अध्यक्षता में निगम कार्यालय स्थित सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मेला अधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि सीने संध्या पंजाबी कार्यक्रम लाफ्टर शो और शास्त्रीय संगीत कार्यक्रमों के लिए सिंगल टेंडर प्राप्त हुए हैं। जबकि कुछ कार्यक्रमों के 2 से 3 टेंडर भी हुए, लेकिन तकनीकी बिड में अधिकतर टेंडर कैंसिल होने से सिंगल टेंडर ही बचे हैं। जिस पर सर्वसम्मति से दोबारा टेंडर जारी करने का निर्णय पारित किया गया।

वहीं दशहरे मैदान स्थित शौचालयों की साफ-सफाई को लेकर भी चर्चा की गई और सुलभ इंटरनेशनल को शौचालय की सफाई कर आदेश जारी करने का निर्णय पारित किया गया। वहीं मेला परिसर में स्वयंसेवी संस्था और समाजों द्वारा प्याऊ लगाने के विषय पर भी चर्चा की गई मेला समिति सदस्य अजय सुमन ने संस्थाओं से प्राप्त आवेदनों पर लगाने की बात रखी। बैठक में मेला समिति सदस्य पवन मीणा सोनू कुरेशी अनिल सुवालका अन्नू कुमार चेतना माथुर समेत अन्य सदस्य और अतिरिक्त आयुक्त अंबा लाल मीणा मुख्य अभियंता प्रेमशंकर शर्मा अधिशासी अभियंता कुरैशी समेत कई अधिकारी भी मौजूद रहे। 129 वा राष्ट्रीय दशहरा मेला 26 सितंबर को नवरात्रि स्थापना पर दुर्गा पूजा के साथ शुरु हो चुका है। 5 अक्टूबर को दशहरे के दिन रावण दहन किया जाएगा और मेला 21 अक्टूबर तक रहेगा।

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर
पिछले दो दिन से प्रदेश में चल रहा आंधी-बारिश का दौर आज थम जाएगा। अब अगले दो दिन आज और...
कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा
Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में
गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री