'इमरजेंसी' में बाबू जगजीवन राम की भूमिका में सतीश कौशिक

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत

'इमरजेंसी' में बाबू जगजीवन राम की भूमिका में सतीश कौशिक

कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। सतीश कौशिक इस फिल्म में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। सतीश कौशिक इस फिल्म में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

कंगना रनौत ने कहा कि जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थे। अपने समय के सबसे प्रिय और सम्मानित नेताओं में से एक। मुझे इस भूमिका के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जिसमें उनकी ताकत, उनकी बुद्धि और कटाक्ष हो। सतीशजी इस भूमिका के लिए एक स्पष्ट पसंद थे। 

सतीश कौशिक ने कहा कि जब आप एक ऐतिहासिक या राजनीतिक व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में बहुत अध्ययन और शोध करना पड़ता है, जिसे आप निभा रहे हैं। भारत के पूर्व रक्षा मंत्री बाबू जगजीवन राम जी की भूमिका निभाना एक शानदार एहसास होगा।
कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी का निर्देशन भी कर रही हैं। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत,महिमा चौधरी श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सुमन अनुपम खेर की भी अहम भूमिका है। फिल्म 'इमरजेंसी 25 जून 2023 को रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News